अपना शहर चुनें

States

TMC की रैलियों में हंगामा करते हैं भाजपाई, उनकी रैलियों में अब हम करेंगे बवालः ममता

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ दिनों से नोटिस कर रही हूं कि बीजेपी की ओर से भेजे गए कुछ लोग हमारी सभाओं में हंगामा करने के लिए भेजे जाते हैं. फाइल फोटो
मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ दिनों से नोटिस कर रही हूं कि बीजेपी की ओर से भेजे गए कुछ लोग हमारी सभाओं में हंगामा करने के लिए भेजे जाते हैं. फाइल फोटो

Bengal CM Mamata Banerjee in Purulia: उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से नोटिस कर रही हूं कि बीजेपी की ओर से कुछ लोग हमारी सभाओं में हंगामा करने के लिए भेजे जाते हैं. अब मैं कुछ लोगों को बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में हंगामा करने के लिए भेजूंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी (BJP) और सीपीएम (CPM) की चुनावी रैलियों और सभाओं में हंगामा करने के लिए अपने लोगों को भेजूंगी. मुख्यमंत्री का ये बयान पुरुलिया की सभा में आया, जहां वो अपने चुनावी कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा, "पिछले कुछ दिनों से नोटिस कर रही हूं कि बीजेपी की ओर से भेजे गए कुछ लोग हमारी सभाओं में हंगामा करते हैं. अब मैं कुछ लोगों को बीजेपी और सीपीएम की मीटिंग में हंगामा करने के लिए भेजूंगी.'' दरअसल ममता की रैली में कुछ लोग अपनी मांगों को लेकर हंगामा करने लगे थे, जिस पर ममता बनर्जी अपना आपा खो बैठीं और कहा कि ये बीजेपी के लोग हैं, जो हंगामा करते हैं.

चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, "एक दलित परिवार ने कहा कि हम उन्हें (बीजेपी नेताओं के घर आने पर उन्हें भोजन कराना) अपने पैसे खर्च करके खिलाते हैं, हम उसका भुगतान कैसे करेंगे? मैं अपने कार्यकर्ताओं से कहूंगी कि जब भी वे ऐसा कुछ देखें, तो उन्हें पैसा दें. अगर आपको वोट के लिए कोई पैसा देता है, तो पैसा ले लो."

ममता ने कहा-बीजेपी नक्सलियों से भी ज्यादा खतरनाक
बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं और ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने आक्रामक अभियान छेड़ रखा है. पुरुलिया में बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी नक्सलियों से भी ज्यादा खतरनाक है. बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया. ममता बनर्जी ने कहा कि आप सभी ने लोकसभा में बीजेपी के लिए मतदान किया, लेकिन क्या आपका सांसद आपसे मिलने आता है? क्या उन्होंने आपको कुछ दिया है? वे चुनाव से पहले झूठे वादे करेंगे और एक बार चुनाव खत्म हो जाएगा तो वे भाग जाएंगे.
'बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे'


ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लाख का वादा किया था, क्या आप में से किसी को भी पैसा मिला है? बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे. ममता ने अभिनेत्री सयोनी घोष को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया और कहा कि बीजेपी ने एक्ट्रेस सयोनी घोष को कैसे धमकाया. ममता ने कहा कि बीजेपी अगर बंगाल फिल्म उद्योग से किसी को धमकाने या छूने की हिम्मत करती है तो हम देख लेंगे. सयोनी घोष मेरी पोती की तरह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज