Home /News /nation /

bjp demand from governor for floor test lak

महाराष्ट्र बीजेपी की महत्वपूर्ण बैठक, शिंदे गुट की तरफ से फ्लोर टेस्ट की होगी मांग: सूत्र

बीजेपी की यह बैठक पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस के आवास पर बुलाई गई है. ANI

बीजेपी की यह बैठक पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस के आवास पर बुलाई गई है. ANI

Maharashtra Political crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच कुछ देर में महाराष्ट्र बीजेपी की बैठक होने वाली है जिसमें राज्य के राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट की मांग की जा सकती है.

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के मद्देनजर राज्य बीजेपी की कोर कमेटी की आज शाम 5:30 बजे बैठक बुलाई गई है. यह बैठक पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर पर आयोजित होगी. महाराष्ट्र बीजेपी इकाई के प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस बैठक में चंद्रकांत पाटिल, आशीष सेलार, सुधीर मुनंगतीवार शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक एकनाथ शिंदे गुट राज्यपाल से फ्लोर टेस्ट की मांग कर सकता है.

महाराष्ट्र की राजनीति में आज कई घटनाक्रम एक साथ घटित हुए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने बागी विधायकों की अयोग्यता संबंधी डिप्टी स्पीकर के नोटिस पर 12 जुलाई तक रोक लगा दी है और इस पर संबंधित पक्षों को जवाब देने के लिए कहा है. दूसरी ओर उद्धव ठाकरे गुट के लोग काफी आक्रामक हो गए हैं और कई तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. ऐसे में ताजा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर बीजेपी की बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अब तक बीजेपी इस पूरे मामले से खुद को अलग-थलग कर के रख रही थी लेकिन आज की बैठक के बाद बीजेपी अपने अगले कदम के बारे में कोई स्पष्ट संकेत दे सकती है.

Tags: BJP, Congress, Maharashtra, NCP, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर