लाइव टीवी

योगी की रैली से पहले BJP ने ममता पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- 'How's the खौफ?'

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: February 5, 2019, 3:20 PM IST
योगी की रैली से पहले BJP ने ममता पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- 'How's the खौफ?'
योगी आदित्यनाथ और ममता बनर्जी

बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ के बंगाल दौरे से पहले फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का फेमस डायलॉग 'How's The जोश' को कॉपी कर उसे ट्वीट किया, 'How's the Khauf (खौफ)?'

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में होने वाली रैली से पहले बीजेपी ने इशारों-इशारों में ममता सरकार पर तंज कसा है. एनडीटीवी के अनुसार बीजेपी ने योगी की बंगाल दौरे से पहले बॉलीवुड फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का फेमस डायलॉग 'How's The जोश' को कॉपी कर उसे ट्वीट किया, 'How's the Khauf (खौफ)?'.

बता दें कि यह फिल्म 29 सितंबर, 2016 की आधी रात को सेना के किए सर्जिकल स्ट्राइक विषय पर आधारित है. फिल्म में भारतीय सैनिक मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद 'How's The Josh' का नारा लगाते हैं.



ये भी पढ़ेंः Mamata vs CBI : ममता बनर्जी का बड़ा बयान-मरने को तैयार हूं, झुकने को नहीं!

वहीं कोलकाता में तीन दिन से धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने योगी के पश्चिम बंगाल दौरे पर निशाना साधा है. ममता ने मंच से कहा कि योगी पहले अपना राज्य (उत्तर प्रदेश) संभालें. यहां कई लोगों को मार डाला गया, कई लोग लिन्चिंग के शिकार बने. योगी अगर खुद चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे.

पश्चिम बगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें (योगी आदित्यनाथ) उनके राज्य में कोई पूछता नहीं इसलिए वो बंगाल में घूम रहे हैं.



ममता के आरोपों से तिलमिलाए योदी आदित्यनाथ ने उनपर पलटवार किया है. उन्होंने ममता शासन और अपनी सरकार की तुलना करते हुए ट्वीट किया, 'जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से कोई दंगा नहीं हुआ. कोई मॉब लिंचिंग नहीं हुई. कोई राजनीतिक हिंसा में हत्या नहीं हो रही है. मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है. इसलिए आप उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए.'



बता दें कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 100 से ज्यादा रैलियां करने की घोषणा की है. इसी कड़ी में सीएम योगी की रविवार को बांकुरा और पुरुलिया में रैलियां आयोजित होनी थी. लेकिन ममता सरकार ने उनके हेलिकॉप्टर को यहां लैंडिंग करने की अनुमति नहीं दी थी. तब योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से फोन पर ही जनसभा को संबोधित किया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 3:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर