सीताराम येचुरी का आरोप- समुदाय विशेष की हिंसा को बढ़ावा दे रही है बीजेपी

सीताराम येचुरी ने ट्वीट कर कहा, ‘मौजूदा दौर की जो सच्चाई उजागर की गई है, केंद्र सरकार उसे नकारने और खारिज करने की कोशिश कर रही है.

भाषा
Updated: July 25, 2019, 2:16 PM IST
सीताराम येचुरी का आरोप- समुदाय विशेष की हिंसा को बढ़ावा दे रही है बीजेपी
सीताराम येचुरी ने बीजेपी पर समुदाय विशेष की हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया (फाइल फोटो)
भाषा
Updated: July 25, 2019, 2:16 PM IST
माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने गुरुवार को बीजेपी पर समुदाय विशेष की हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया. उन्होंने इस मामले में प्रतिष्ठित लोगों की चिंता को केन्द्रीय मंत्रियों द्वारा खारिज किए जाने की आलोचना की.

विभिन्न क्षेत्रों के 49 प्रतिष्ठित लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर भीड़ द्वारा हिंसा सहित अन्य मुद्दों पर चिंता जतायी थी. सत्तारूढ़ बीजेपी के तमाम नेताओं और केन्द्रीय मंत्रियों ने इसे सिरे से खारिज कर दिया.

येचुरी ने ट्वीट कर कहा, ‘मौजूदा दौर की जो सच्चाई उजागर की गई है, सरकार उसे नकारने और खारिज करने की कोशिश कर रही है. क्योंकि सत्तारूढ़ दल की ओर से जिन ताकतों को सहायता मिल रही है, इस हिंसा को वही ताकतें बढ़ावा दे रही हैं.


Loading...

49 हस्तियों ने PM मोदी लिखा पत्र
फिल्मकार श्याम बेनेगल, अनुराग कश्यप, मणि रत्नम, अपर्णा सेन और केतन मेहता सहित 49 हस्तियों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. इस चिट्ठी में अनुराग कश्यप, श्याम बेनेगल, रामचंद्र गुहा, शुभा मुद्गल, अपर्णा सेन और कोंकणा सेन शर्मा जैसे अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गजों के हस्ताक्षर किए हैं.

ये भी पढ़ें-

इन्फोसिस फाउंडर के दामाद को ब्रिटेन सरकार में मिला बड़ा पद! 

ब्र‌िटेन के नये PM से सैफ की बेटी सारा का है खास कनेक्‍शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...