होम /न्यूज /राष्ट्र /

भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा : ओडिशा दौरे पर केंद्रीय मंत्री प्रधान और वैष्णव

भाजपा जन आशीर्वाद यात्रा : ओडिशा दौरे पर केंद्रीय मंत्री प्रधान और वैष्णव

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा पहुंचे.

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ओडिशा पहुंचे.

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर ओडिशा दौरे पर पहुंचे केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का गुरुवार सुबह भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जोरदार स्‍वागत हुआ. एयरपोर्ट के बाद दोनों मंत्री सीधे पुरी गए जहां उन्‍होंने भगवान जगन्‍नाथ मंदिर में दर्शन किए. दरअसल भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा का यह आयोजन पूरे देश में कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर ओडिशा दौरे पर पहुंचे केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का गुरुवार सुबह भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जोरदार स्‍वागत हुआ. एयरपोर्ट के बाद दोनों मंत्री सीधे पुरी गए जहां उन्‍होंने भगवान जगन्‍नाथ मंदिर में दर्शन किए. एयरपोर्ट से लेकर पुरी तक कई स्‍थानों पर मंत्रियों का स्वागत किया गया. इसके बाद मंत्री भुवनेश्‍वर लौट आए. पिपिली में दोनों मंत्रियों का नागरिक अभिनंदन किया गया. दरअसल भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्रा का यह आयोजन पूरे देश में कर रही है.

मंत्रियों की अगवानी करने के लिए भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर सुबह से ही भाजपा के नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ता जमा हो गए थे. भाजपा नेताओं ने बताया कि पार्टी 19 राज्यों के करीब 265 जिलों में जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन कर रही है. इसमें करीब 19,567 किमी का सफर तय किया जाएगा और 212 लोकसभा क्षेत्रों में जाकर केंद्रीय मंत्री, मोदी सरकार के कामकाज और योजनाओं की जानकारी जनता को देंगे. इधर, ओडिशा के बारे में बताया कि धर्मेंद्र प्रधान और अश्विनी वैष्णव दोनों मंत्री अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में जनता को बताएंगे. कटक एवं खुर्दा जिले में धर्मेंद्र प्रधान तो अश्विनी वैष्णव रायगड़ा, कोरापुट, नवरंगपुर, केसिंगा, टिटिलागड़, कंटाबांजी, पाटणागड़ व बलांगीर में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेंगे.

Tags: BJP, Dharmendra Pradhan, Odisha, Odisha news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर