अपना शहर चुनें

States

West Bengal: जेडी नड्डा के काफिले पर पथराव का असर! कैलाश विजयवर्गीय को मिली बुलेट प्रूफ कार

कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी पिछले दिनों हमला हुआ था, जिसमें उनके हाथ में चोट आई थी. (फाइल)
कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर भी पिछले दिनों हमला हुआ था, जिसमें उनके हाथ में चोट आई थी. (फाइल)

West Bengal Election: जेपी नड्डा (JP Nadda) के दौरे के दौरान कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) पर भी हमला हुआ था और उन्हें चोट लगी थी. ऐसे में उन्हें अब बुलेटप्रूफ कार दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल में बीजेपी के चुनाव प्रभारी और पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की सुरक्षा बढ़ाई गई. उन्हें अब बुलेटप्रूफ कार दी गई है. विजयवर्गीय के पास मौजूद Z श्रेणी की सुरक्षा में अब सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए थे, तब उनके काफिले पर हमला हुआ था. इस हमले में जेपी नड्डा की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए थे. इसी दिन विजयवर्गीय के काफिले पर भी हमला हुआ था, जिसमें उनके हाथ में चोट आई थी.


बीजेपी ने इन हमलों को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े मंत्रियों ने ममता सरकार की आलोचना की. राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी इस घटना पर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी थी, जिसके बाद गृह मंत्रालय ने राज्य के डीजीपी को दिल्ली तलब किया था. हालांकि ममता सरकार ने उन्हें भेजने से मना कर दिया. इसके बाद गृह मंत्रालय ने नड्डा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे तीन वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सेंट्रल डेप्युटेशन पर दिल्ली बुला लिया. हालांकि टीएमसी सरकार ने इससे भी इनकार कर दिया.



मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी हैं. पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है और उससे पहले बीजेपी लगातार अपनी स्थिति को मजबूत करने में लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज