बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 22 जून को, नए कृषि कानून सहित कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हाथ में पार्टी का झंडा लिए हुए. (पीटीआई फाइल फोटो)

BJP Kisan Morcha National Executive Meeting: किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में किसानों को लेकर सरकार के किए कामकाज की भी चर्चा होगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 22 जून को होगी जिसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे. इस बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष राज कुमार चाहर के साथ-साथ पार्टी के संगठन महासचिव डिअर संतोष भूपेंद्र यादव समेत कई राष्ट्रीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे.

सरकार की योजनाओं पर भी होगी चर्चा
बीजेपी किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी मनोज यादव का कहना है कि किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में किसानों को लेकर के सरकार के किए कामकाज की भी चर्चा होगी. सरकार द्वारा किसानों के कल्याण को लेकर के दी जाने वाली निधि के साथ-साथ किसानों की आय दोगुनी करने के संकल्प, एमएसपी को सरकार द्वारा लगातार बढ़ाए जाने की बात के साथ ही हालिया दिनों में किसानों को लेकर के बने कानूनों के फायदे पर भी चर्चा होगी. मनोज यादव का कहना है कि किसान कानूनों को लेकर के विपक्षी दलों के फैलाए जा रहे दुष्प्रचार के खिलाफ पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा होगी.

ऐसा होगा कार्यक्रम
बीजेपी राष्ट्रीय किसान मोर्चा के मीडिया प्रमुख मनोज यादव का कहना है कि एक दिवसीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अभिवादन से होगी. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा किसान मोर्चा को भविष्य की योजनाओं के बारे में अपना मार्गदर्शन देंगे.

मनोज यादव का कहना है कि इस बैठक में पार्टी द्वारा तय कार्यक्रम जिसमें एफपीओ को लेकर के हाल ही में पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव के सभी मोर्चा के अध्यक्षों के साथ बैठक में जो निर्णय लिया है.. के बारे में भी विस्तार से मार्गदर्शन होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.