हर जनपद में कोविड हेल्प डेस्क की शुरुआत करेगा बीजेपी किसान मोर्चा, 21 मई को होगी शुरुआत

इसके तहत देशभर के 824 सामुदायिक केंद्रों पर कोविड-19 हेल्पडेस्क की शुरुआत की जाएगी.

इसके तहत देशभर के 824 सामुदायिक केंद्रों पर कोविड-19 हेल्पडेस्क की शुरुआत की जाएगी.

Covid-19 Help Desk: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 मई को वर्चुअल तरीके से इसकी शुरुआत करेंगे. इस मौके पर पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चहर, पार्टी के महामंत्री भूपेंद्र यादव सहित कई राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) से निपटने के लिए केंद्र सरकार ने लड़ाई तेज कर दी है. कोरोना के खिलाफ जंग में केंद्र को बीजेपी का साथ मिला है. बीजेपी के किसान मोर्चा ने देशभर के प्रत्येक जनपद में कोरोना हेल्प डेस्क (Corona Help Desk) शुरू करने का फैसला लिया है.

इसके तहत देशभर के 824 सामुदायिक केंद्रों पर कोविड-19 हेल्प डेस्क की शुरुआत की जाएगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 21 मई को वर्चुअल तरीके से इसकी शुरुआत करेंगे. इस मौके पर पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चहर, पार्टी के महामंत्री भूपेंद्र यादव सहित कई राष्ट्रीय पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

Youtube Video

हेल्प डेस्क इस तरह से करेगी काम
हेल्प डेस्क के बारे में किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज कुमार चहर ने बताया कि यहां पर हमेशा किसान मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे और लोगों की सभी तरह की आवश्यक मदद करेंगे. इसके साथ ही साथ विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के प्रति जनजागृति अभियान भी चलाया जाएगा. आरोग्य सेतु ऐप पर लोगों का रजिस्ट्रेशन करवाया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोग टीकाकरण अभियान से जुड़ सकें और कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी जा सके.






यहां से मिली हेल्प डेस्क की प्रेरणा

बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चहर का कहना है कि भारत के प्रधानमंत्री विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चला रहे हैं. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 'सेवा ही संगठन' और 'मेरा बूथ कोरोना मुक्त' अभियान देश भर में चला रहे हैं. इसी से प्रेरित होकर किसान मोर्चा ने 'वन डिस्ट्रिक्ट वन हेल्थ कम्युनिटी सेंटर' हेल्प डेस्क की शुरुआत की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज