Assembly Banner 2021

बंगाल चुनाव के लिए BJP का कैंपेन सॉन्ग जारी, विजयवर्गीय बोले-दुनिया के सबसे बड़े सिलेब्रिटी PM मोदी

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए कैंपेन सॉन्ग जारी किया (Photo-ANI)

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए कैंपेन सॉन्ग जारी किया (Photo-ANI)

BJP Campaign Song for Bengal Election: गाने की लॉन्चिंग के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि देश और दुनिया की सबसे बड़ी सिलेब्रिटी हैं नरेंद्र मोदी जी, वह सीधे पश्चिम बंगाल की जनता से बात करेंगे.

  • Share this:
कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) के लिए पार्टी का इलेक्शन कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया है. भाजपा के कैंपेन सॉन्ग का नाम "गॉरबो सोनार बांग्ला" (Gorbo Sonar Bangla) है. इस कैंपेन सॉन्ग की लॉन्चिंग के मौके पर बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहे. गाने की लॉन्चिंग पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संगीत लोगों के अंतःकरण में पहुंचने का एक जरिया होता है. हो सकता है कि ये गीत इतना लोकप्रिय हो कि लोगों के अंतःकरण में पहुंचे और परिवर्तन के माहौल में अपनी मुहर लगाए.

गाने की लॉन्चिंग के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय कुमार और मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कहा कि देश और दुनिया की सबसे बड़ी सिलेब्रिटी हैं नरेंद्र मोदी जी, वह सीधे पश्चिम बंगाल की जनता से बात करेंगे. वही सबसे बड़ी सिलेब्रिटी हैं बाकी सब जनता है. विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती जी आज रात में हमसे मिलने वाले हैं तब उनसे बातचीत की जाएगी. मिथुन जी ने प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा जताई है.

ये भी पढ़ें- NCB चार्जशीट पर बोले रिया के वकील- 'उन्हें फंसाने के लिए एजेंसी ने लगाया जोर'



एक अन्य सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की जनता राजनीति, समाज और व्यवस्था में 100 प्रतिशत परिवर्तन चाहती है.
कई टीएमसी नेता भाजपा में हुए शामिल
बता दें भारतीय जनता पार्टी बंगाल चुनाव में 200 सीटें जीतकर उसे सोनार बांग्ला बनाने का दावा कर रही है. एक माह से ज्यादा वक्त तक चलने वाले आठ चरण के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री का कई रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम हैं. उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य नेताओं का भी अनेक सभाएं करने का कार्यक्रम है.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों में तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हुए हैं. इसी क्रम में तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी शनिवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. उन्होंने पश्चिम बंगाल में “हिंसा” के मुद्दे का हवाला देते हुए कुछ दिन पहले राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, केंद्रीय मंत्रियों पीयूष गोयल और धर्मेंद्र प्रधान तथा अन्य नेताओं की उपस्थिति में त्रिवेदी पार्टी में शामिल हुए. त्रिवेदी को सिद्धांतों पर चलने वाला नेता बताते हुए नड्डा ने कहा कि पहले वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति थे और अब सही पार्टी में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियों में परिवार सबसे ऊपर होता है लेकिन भाजपा में लोग सर्वोपरि हैं.

उन्होंने महामारी से मुकाबला करने और पड़ोसी देशों के मुद्दों पर मोदी सरकार की सराहना की. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है.

त्रिवेदी, ममता बनर्जी के विश्वस्त सहयोगी माने जाते थे और वह संप्रग सरकार में रेल मंत्री भी थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज