लाइव टीवी

बीजेपी की महिला नेता का आरोप, जाधवपुर यूनिवर्सिटी में भीड़ ने मेरे कपड़े फाड़े

News18Hindi
Updated: September 21, 2019, 10:06 AM IST
बीजेपी की महिला नेता का आरोप, जाधवपुर यूनिवर्सिटी में भीड़ ने मेरे कपड़े फाड़े
पश्‍चिम बंगाल में बीजेपी नेता अग्‍निमित्रा पॉल फैशन डिजाइनर भी हैं.

बीजेपी की नेता अग्‍निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्‍होंने कहा, यूनिवर्सिटी (Jadavpur University) के अंदर भीड़ ने गालियां दीं. उन्‍होंने आरोप लगाए कि भीड़ में से कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2019, 10:06 AM IST
  • Share this:
कोलकाता: पश्‍चिम बंगाल की जाधवपुर यूनिवर्सिटी (Jadavpur University) में छात्रों की भीड़ द्वारा हुई हिंसा के खिलाफ  बीजेपी की नेता अग्‍निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्‍होंने कहा, यूनिवर्सिटी के अंदर भीड़ ने गालियां दीं. उन्‍होंने आरोप लगाए कि भीड़ में से कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए.

अग्‍निमित्रा पॉल ने कहा, ''गुरुवार को यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के साथ साथ उन्‍हें भी बुलाया गया था. इस कार्यक्रम को विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने आयोजित किया था. जब हम लोग कार्यक्रम के लिए कैंपस के अंदर जा रहे थे उसी समय बेकाबू भीड़ के एक समूह ने हमारा रास्‍ता रोक लिया और नारेबाजी करने लगे.''

यूनिवर्सिटी के छात्रों की भीड़ ने दी गालियां
अग्‍निमित्रा पॉल ने कहा, ''इस भीड़ में ज्‍यादातर यूनिवर्सिटी के स्‍टूडेंट थे. थोड़ी देर में ही ये लोग हिंसा पर उतर आए. इसके बाद ये लोग हमें गाली देने लगे. उन्‍होंने हमें चोट पहुंचाना शुरू कर दिया.'' इस बारे में अग्‍निमित्रा पॉल ने जाधवपुर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है.

शिकायत में अग्‍निमित्रा पॉल ने दावा किया कि भीड़ ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को भीड़ ने परेशान किया. वहां पर कोई सुरक्षा नहीं थी. हमें 4 घंटे तक उसी भीड़ ने घेर रखा था. अग्‍निमित्रा ने कहा, यूनिवर्सिटी में भीड़ हिंसक हो चुकी थी. उसने मेरे साथ शारीरिक और मानसिक तौर पर बहुत बुरा व्‍यवहार किया. मेरे कपड़े फाड़ डाले.

बाबुल सुप्रियो ने लगाए थे आरोप
इससे पहले बाबुल सुप्रियो ने कहा था कि वामपंथी छात्रों ने उन्हें थप्पड़ व घूंसे मारे थे और उन्हें काफी देर तक बंधक बनाकर रखा था. एक ट्वीट में उन्‍होंने कहा, "इन कायरों को जादवपुर विश्वविद्यालय की छवि को धूमिल नहीं करने दिया जाएगा. आपको हम तलाश लेंगे. मगर चिंता मत कीजिए, आपके साथ उस तरीके से नहीं पेश आया जाएगा, जैसे आप मेरे साथ पेश आए."
Loading...

सुप्रियो विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे, जहां वह राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) विषय पर एक संगोष्ठी को संबोधित करने वाले थे.

यह भी पढ़ें....
जाधवपुर यूनिवर्सिटी में बवाल, बाबुल सुप्रियो के साथ बदसलूकी, लगे वापस जाओ के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...