बंगाल में बुजुर्ग की घर में गोली मारकर हत्या, भाजपा नेता समेत तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

West Bengal News: वर्धमान उत्तर विधानसभा सीट के ‘शक्ति केंद्र प्रमुख’ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है.

  • Share this:
वर्धमान. पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले में 74 वर्षीय एक बुजुर्ग की हत्या के मामले में एक स्थानीय भाजपा नेता समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीनों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया और शनिवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

रैना पुलिस थाना इलाके में नौ मार्च को पोस्ट ऑफिस पाडा में बुजुर्ग व्यक्ति की उसके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अधिकारी ने कहा कि पैसों की वजह से शायद बुजुर्ग की हत्या की गई, क्योंकि उन्होंने घटना वाले दिन ही अपने बैंक खाते से नकदी निकाली थी.

उन्होंने बताया कि हालांकि आरोपियों ने दावा किया कि उनमें से एक से दुर्घटनावश बुजुर्ग पर गोली चल गई और जब वह जमीन पर गिर पड़ा तो वे लोग डर गए तथा पैसा लिए बिना ही मौके से फरार हो गए.

Youtube Video

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों को उनकी फोन की लोकेशन का पता लगाकर पकड़ लिया गया. वर्धमान उत्तर विधानसभा सीट के ‘शक्ति केंद्र प्रमुख’ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज