BJP उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा का दावा-कई बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक

BJP उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा का दावा-कई बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक
बीजेपी के उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

बैजयंत जय पांडा (Baijayant Jay Panda) ने ट्वीट किया है कि उनके पास ऐसे दस्तावेज हैं जिनसे साबित होता है कि कई बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक हैं. हालांकि बैजयंत पांडा ने किसी भी सेलेब्रेटी का नाम नहीं लिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उपाध्यक्ष (Vice President) बैजयंत जय पांडा (Baijayant Jay Panda) ने ट्विटर पर सनसनीखेज दावा किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि उनके पास ऐसे दस्तावेज हैं जिनसे साबित होता है कि कई बॉलीवुड हस्तियों के ISI और पाकिस्तान से लिंक हैं. हालांकि बैजयंत पांडा ने किसी भी सेलेब्रेटी का नाम नहीं लिया है. लेकिन उन्होंने 'देशभक्त बॉलीवुड कलाकारों' से अपील की है वो ऐसी हस्तियों के साथ काम न करें.

ट्वीट में बीजेपी नेता ने क्या लिखा
पांडा ने ट्वीट में लिखा है-बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के ऐसे पाकिस्तानियों और NRI के साथ संबंधों सनसनीखेज दस्तावेज मिले हैं जिनका जम्मू-कश्मीर में हिंसा को बढ़ावा देने में प्रमाण देने योग्य ताल्लुक है. इनके आईएसआई (ISI) और पाकिस्तानी आर्मी (Pakistan Army) के साथ लिंक हैं. मैं अपील करता हूं देशभक्त बॉलीवुडीज से कि ऐसे लोगों के साथ काम न करें.'





पोस्ट करने के साथ कमेंट्स की बौछार
जैसे ही पांडा ने ये ट्वीट किया तो उनकी पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि हमारी एजेंसीज द्वारा इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल किया है कि ऐसी हस्तियों की जांच क्यों नहीं करवाई जा रही है.

सुशांत की आत्महत्या के बाद मचा है बवाल
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भीतर आरोपों-प्रत्यारोपों का गंभीर दौर चल रहा है. इन्हीं आरोपों की वजह से मुंबई पुलिस ने सुशांत के मामले की जांच के दौरान कई फिल्मी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया है. ऐसे में बैजयंत पांडा के इस ट्वीट की वजह से माना जा रहा है कि एक नई बहस निकल सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading