अपना शहर चुनें

States

गुजरात: BJP नेता ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, पोती की सगाई में 6 हजार लोग हुए शामिल

फोटो: Twitter/Saral Patel
@SaralPatel)
फोटो: Twitter/Saral Patel @SaralPatel)

बीजेपी नेता गामित ने बताया, 'मेरी पोती की सगाई थी. लगभग 2000 मेहमानों के लिए इंतजाम किया गया. लोगों को वॉट्सऐप के जरिए जानकारी मिली और वे शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि पूरा गांव आदिवासी इलाके में आता है. हमने तो कम ही बुलाए, लेकिन लोग आते गए, हम मना कैसे करते.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:
गांधीनगर. कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर गुजरात सरकार (Gujarat Government) अलर्ट मोड पर है. प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगा हुआ है, पुलिस लोगों से जुर्माना वसूल रही है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता ने ही सरकार की व्यवस्थाओं को ठेंगा दिखाया है. भगवा दल के बड़े नेता और मंत्री रहे कांति गमित की पोती की सगाई में 6 हजार से ज्यादा मेहमानों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को भूलकर जमकर गरबा भी खेला गया. हालांकि, News18  सगाई में आए मेहमानों की संख्या की पुष्टि नहीं करता है.

एक वीडियो में बीजेपी नेता गामित ने बताया, 'मेरी पोती की सगाई थी. लगभग 2000 मेहमानों के लिए इंतजाम किया गया. लोगों को वॉट्सऐप के जरिए जानकारी मिली और वे शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि पूरा गांव आदिवासी इलाके में आता है. हमने तो कम ही बुलाए, लेकिन लोग आते गए, हम मना कैसे करते.' हालांकि, मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन भी सख्त हो गया है. मंगलवार को पुलिस ने पूर्व मंत्री को पूछताछ के लिए बुलाया. राज्य के गृहमंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं.








वहीं, कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने जिला कलेक्टर और पुलिस पर भी जमकर सवाल उठाए. उन्होंने आरोप लगाया है कि कानून केवल आम जनता के लिए है, बीजेपी नेताओं के लिए नहीं. कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक सरल पटेल ने भी मामले का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

उन्होंने लिखा, 'गुजरात में कोविड-19 के दिशानिर्देश, नियम, कानून और कर्फ्यू बीजेपी नेताओं पर लागू नहीं होते हैं. आप जो वीडियो नीचे देख रहे हैं यह बीजेपी के पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की शादी से पहले के जश्न का है. यह तब हुआ जब गुजरात में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: गुजरात में BJP सांसद अभय भारद्वाज का कोविड-19 संक्रमण से निधन, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

गुजरात में कोरोना वायरस के हाल
कोविड-19 इंडिया के आंकड़ों के अनुसार, गुजरात में कोरोना मरीजों की संख्या 2 लाख 11 हजार 257 पर पहुंच गई है. वहीं, 4 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. यहां मंगलवार को 1477 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, जिस जिले में बीजेपी नेता की पोती का सगाई कार्यक्रम था, वहां अब तक 961 मरीज मिल चुके हैं. इस इलाके अब तक कोरोना वायरस से 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, मंगलवार को यहां 4 नए मामले मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज