अपना शहर चुनें

States

भाजपा नेता का दावा- शुभेंदु अधिकारी साथ आ गए तो चुनाव से पहले गिर जाएगी ममता सरकार

टीएमसी पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.
टीएमसी पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.

टीएमसी पार्टी (TMC) के नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. शुभेंदु अधिकारी ममता सरकार में परिवहन मंत्री के पद पर तैनात थे. बीते कई दिनों से उन्होंने बगावती रुख अपनाया हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2020) से पहले राज्य की राजनीति में बड़ा उलटफेर होता दिखाई दे रहा है. प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष व बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि टीएमसी (TMC) के नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) अगर भाजपा में शामिल होते हैं तो चुनाव से पहले ही बंगाल की ममता सरकार गिर जाएगी. उन्होंने इससे पहले भी इस तरह का दावा किया था कि टीएमसी के पांच सांसद किसी भी क्षण पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

पश्चिम बंगाल में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. शुभेंदु अधिकारी ममता सरकार में परिवहन मंत्री के पद पर तैनात थे. बीते कई दिनों से उन्होंने बगावती रुख अपनाया हुआ था. टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी के बारे में खबर है कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि टीएमसी के नेताओं को पूरा भरोसा है कि शुभेंदु पार्टी को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे.
शुभेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं के बीच अब बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल होते हैं तो बंगाल की सरकार चुनाव से पहले ही गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है ​कि शुभेंदु अधिकारी के पार्टी छोड़ने के बाद कई और नेता भी सरकार से अपना हाथ पीछे खींच लेंगे.

वहीं दूसरी तरफ चुनावी सरगर्मी के बीच भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि जनवरी से शायद सीएए के तहत शरणार्थियों को नागरिकता देने की प्रक्रिया भाजपा सरकार द्वारा शुरू की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज