असम में पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार

असम में पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार
पुलिस ने दर्ज किया केस.

स्थानीय महिला संगठन द्वारा दर्ज कराई एक शिकायत पर डिब्रूगढ़ पुलिस थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत बीजेपी नेता (BJP Leader) के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था.

  • Share this:
डिब्रूगढ़. असम (Assam) के डिब्रूगढ़ जिले (Dibrugarh) में अपनी पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बीजेपी के एक नेता (BJP Leader) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद्म नाथ बरुआ ने बताया कि बीजेपी की डिब्रूगढ़ इकाई के महासचिव नयन दास को रविवार की शाम गिरफ्तार किया गया था और उन्हें यहां की एक अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने विस्तृत जानकारी दिए बगैर बताया कि उनकी पत्नी एक जुलाई की सुबह अपने घर में वेंटिलेटर से लटकी मिली थी. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद एक स्थानीय महिला संगठन द्वारा दर्ज कराई एक शिकायत पर डिब्रूगढ़ पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने बताया कि उनकी शादी को छह साल हो गए थे और उनकी चार वर्ष की एक बेटी है. बताया जा रहा है कि पुलिस हर एंगल से इस घटना की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज