होम /न्यूज /राष्ट्र /Rajasthan: जेपी नड्डा बोले- आंखों में धूल झोंककर जनता के हितों को नुकसान पहुंचाती है कांग्रेस

Rajasthan: जेपी नड्डा बोले- आंखों में धूल झोंककर जनता के हितों को नुकसान पहुंचाती है कांग्रेस

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. (File Photo)

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. (File Photo)

Rajasthan News: जयपुर के दशहरा मैदान में ‘जन आक्रोश यात्रा’ रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी न ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
कहा- जनता के हितों को नुकसान पहुंचाती है कांग्रेस
जयपुर के दशहरा मैदान में ‘जन आक्रोश यात्रा’ रैली के दौरान दिया बड़ा बयान

जयपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आंखों में धूल झोंककर जनता के हितों को नुकसान पहुंचाती है. जयपुर के दशहरा मैदान में ‘जन आक्रोश यात्रा’ रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने राजस्थान में किसानों के कर्ज माफी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2018 में कहा था कि 1 से 10 तक गिनती करूंगा और कर्ज माफ हो जाएगा, लेकिन अभी वो ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं.

जेपी नड्डा ने कहा कि जरा राहुल गांधी से पूछें कि वे गिनती भूल गये हैं या उन्हें याद है. हम आक्रोशित इसलिए हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी आंखों में धूल झोंकती है और जनता हितों को नुकसान पहुंचाती है. उन्होंने कहा कि आज लगभग 9000 किसान अपनी जमीनों को बेचने के लिए मजबूर हो गए है.

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

जेपी नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, पेट्रोल और डीजल की कीमत, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ अत्याचार और दलितों के खिलाफ होने वाले अपराधों के लिहाज से राजस्थान शीर्ष पर है. उन्होंने कहा, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दो बार केन्द्र सरकार ने वेट और डीजल के दाम घटाए हैं और हमारी प्रदेश सरकारों ने भी घटाए हैं, लेकिन गुजरात में राजस्थान घड़ियाली आंसू बहाता है. सीएम अशोक गहलोत वहां जाकर चर्चा करते हैं और यहां सबसे महंगा डीजल और पेट्रोल बेचते हैं. यह उनका रिकॉर्ड है.’

ये भी पढ़ें:  जेपी नड्डा ने MCD चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगा वोट, बीजेपी ने प्रचार में उतारे 100 बड़े चेहरे

भाजपा अध्यक्ष ने लोगों से पूछा कि क्या ऐसे लोगों को गद्दी पर बैठे रहने देना है, क्या इनको मुंहतोड़ जवाब नहीं देना है. जेपी नड्डा ने कहा कि अगर आप चाहते हो कि आपकी बहनें सुरक्षित रहें, रोजगार के अवसर बनें, राजस्थान में पेट्रोल-डीजल और बिजली के दाम घटें, तो इस सरकार को गद्दी से हटाना ही होगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सांप्रदायिक तनाव भी बढ़ा है. कोरोना के बाद से, जब चीन लड़खड़ा रहा है, अमेरिका ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा है, यूरोप की हालत सही नहीं है, ऐसे हालातों में भी भारतीय अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की भूमि त्याग, तपस्या, शौर्य और बलिदान के लिए जानी जाती है और वह इस भूमि को नमन करते हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि जन आक्रोश यात्रा को राजस्थान की जनता का पूरा समर्थन मिलेगा.

Tags: Ashok gehlot, Jaipur news, Jp nadda, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें