दिवंगत BJP नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल कोरोना वायरस पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

दिवंगत BJP नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल कोरोना वायरस पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं (सांकेतिक फोटो)

गोवा (Goa) में रविवार को भी कोविड-19 (Covid-19) के संक्रमण से 5 और लोगों की मौत हो गई. जिसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण (Coronavirus Infection) से गोवा में हुई मौतों का आंकड़ा बढ़कर 98 हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 5:19 PM IST
  • Share this:
पणजी. पूर्व रक्षामंत्री (Former Defence Minister) और दिवंगत भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर (BJP leader Manohar Parrikar) के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर को रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के लिए किये गये टेस्ट में संक्रमित पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तल पर्रिकर, जो राज्य की भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कार्यकारी समिति के एक सदस्य भी हैं, उन्होंने ट्वीट (Tweet) कर जानकारी दी, "डॉक्टरों की सलाह पर और अच्छी तरह से इलाज कराने के लिए, मैं अस्पताल (Hospital) में भर्ती हुआ हूं. दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया." इससे पहले उत्पल पर्रिकर ने जानकारी दी थी, “मुझे संक्रमण के लक्षण मामूली हैं, इसलिए मैं घर पर पृथकवास (Isolation) में रहूंगा.”

गोवा (Goa) में रविवार को भी कोविड-19 के संक्रमण से 5 और लोगों की मौत हो गई. जिसके साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण (Coronavirus Infection) से गोवा में हुई मौतों का आंकड़ा बढ़कर 98 हो चुका है. केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और आयुष मंत्री (Union Minister of State for Defence and AYUSH) श्रीपद नायक को भी अपनी पत्नी के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद एक निजी अस्पताल (Private hospital) में भर्ती कराया गया है. उनकी पत्नी को पिछले हफ्ते कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. नाईक, उत्तरी गोवा सीट (North Goa Hospital) से लोकसभा के सांसद हैं.

गोवा में रेव पार्टी कर रहे 23 लोग गिरफ्तार, विदेशी भी शामिल
बता दें कि पूरे देश की तरह गोवा में भी कोरोना संक्रमण थमा नहीं है लेकिन फिर भी गोवा को पर्यटन के लिए खोले जाने के बाद प्रशासन के सामने अतिरिक्त चुनौतियां आ खड़ी हुई हैं. उत्तरी गोवा जिले में अपराध शाखा ने एक रेव पार्टी में छापा मारा जहां कथित तौर पर मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था. पुलिस ने इस मामले में तीन विदेशियों सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि शनिवार रात को अंजुना पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत वगाटर गांव में एक विला में पार्टी चल रही थी. वहां से नौ लाख रुपए से अधिक मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है. अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं रूस की हैं और एक महिला चेक गणराज्य की है. उन्होंने बताया कि इन लोगों को स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (NDPS) अधिनियम के तहत प्रतिबंधित पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.



यह भी पढ़ें: कीटाणुनाशक UV लाइट,सोशल डिस्टेंसिंग: मानसून सत्र के लिए RS में होंगे ये इंतजाम

उन्होंने बताया कि पार्टी आयोजित करने वाले एक भारतीय व्यक्ति को भी एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पार्टी में मौजूद 19 अन्य लोगों को सामाजिक दूरी के नियम का पालन नहीं करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. इनमें से ज्यादातर घरेलू पर्यटक थे जो छुट्टियां मनाने के लिए तटीय राज्य आए थे. (भाषा के इनपुट सहित)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज