मुख्‍तार अब्‍बास नकवी का सोनिया गांधी के आरोपों पर पलटवार, कहा- क्‍या कांग्रेस देशविरोधियों के साथ है?

मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने साधा कांग्रेस पर निशाना.
मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने साधा कांग्रेस पर निशाना.

सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने एक लेख के जरिए मोदी सरकार पर हमला किया था. उन्‍होंने कहा था कि मोदी सरकार सीबीआई, ईडी समेत अन्य सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 5:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्‍तार अब्‍बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने सोमवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के उस लेख पर पलटवार किया है, जिसमें उन्‍होंने मोदी सरकार पर हमले करके कई आरोप लगाए थे. नकवी ने कहा कि कांग्रेस सरकार सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करती थी. इसके जरिये वो अपने खिलाफ उठी आवाज को दबाने का भरपूर प्रयास करती थी. लेकिन मोदी सरकार ऐसा कुछ नहीं करती है. बीजेपी नेता ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किया कि क्‍या कांग्रेस ऐसे लोगों का समर्थन करती है, जो देश विरोधी हैं?

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि कांग्रेस वेंटिलेटर पर है लेकिन उसका अहंकार एक्सीलेटर पर है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने 10 साल तक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का अपमान किया. क्या यह शालीनता की बात है. नकवी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने पूर्व पीएम चंद्रशेखर को कुर्सी से हटा दिया था. कांग्रेस ने देवेगौड़ा, गुजराल साहब समेत ऐसे सभी नेताओं का अपमान किया है.





मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा कि हमेशा कांग्रेस की यही सोच रही है कि सत्ता में हम रहेंगे. अगर हम सत्‍ता में नहीं रहेंगे तो कोई और रहेगा तो उसके खिलाफ हंगामा करके उसको कुर्सी से हटाने की साजिश रचेंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि मोदी सरकार सबको साथ में लेकर चलने वाली सरकार है. अगर मोदी सरकार भी कांग्रेस की तरह सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करती तो क्या जो लोग मोदी सरकार के प्रति इस तरह की बातें कर रहे हैं. क्‍या वे लोग फिर ऐसा कर पाते.
बता दें कि हाल ही में सोनिया गांधी ने एक लेख के जरिए मोदी सरकार पर हमला किया था. उन्‍होंने कहा था कि मोदी सरकार सीबीआई, ईडी समेत अन्य सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. इसके जरिये वो अपने विरोध में कई आवाजों को दबाने का काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज