Drugs Case: कोलकाता पुलिस को कैसे लगी पामेला के ड्रग्स एडिक्शन की खबर? रिपोर्ट में खुलासा

पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. NW18

पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. NW18

पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) के पिता कौशिक गोस्वामी ने 8 अप्रैल 2020 को लाला बाजार स्थित पुलिस मुख्‍यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था. इस पत्र में पुलिस के बड़े अधिकारियों से कहा गया है कि लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्‍स एडिक्‍ट (Drug Addict) हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 7:30 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भाजपा (BJP) की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) भले ही पार्टी के सहयोगी राकेश सिंह (Rakesh Singh) पर साजिश रचने का आरोप लगा रही हो लेकिन इस मामले में जो नई जानकारी मिली है वह काफी चौंकाने वाली है. खबर है कि पामेला क पिता को इस बात की जानकारी लग गई थी कि उनकी बेटी ड्रग्‍स (Drugs) के चक्‍कर में फंस गई है. जिसके बाद उनके पिता ने खुद कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) को चिट्ठी लिखकर इसकी जानकारी दी.

इंडिया टुडे में प्रकाशित खबर के मुताबिक पामेला के पिता कौशिक गोस्वामी ने 8 अप्रैल 2020 को लाला बाजार स्थित पुलिस मुख्‍यालय में सीलबंद लिफाफे में एक पत्र सौंपा था. पुलिस के बड़े अधिकारियों को लिखे गए इस पत्र में कहा गया था कि 'लगता है कि उनकी बेटी पामेला ड्रग्‍स एडिक्‍ट हो गई है.' रिपोर्ट के मुताबिक, उन्‍होंने बताया कि प्रबीर कुमार डे नामका एक शख्‍स उसे ड्रग्‍स की सप्‍लाई करता है. इस पत्र की एक कॉपी कोलकाता के पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी (क्राइम) को भेजी गई थी.

स्वामी विवेकानंद रोड के पास रहने वाले कौशिक गोस्‍वामी ने पत्र में लिखा है कि प्रबीर डे नामके शख्‍स ने हाल ही मे पामेला से दोस्‍ती की थी. प्रबीर की उम्र 42 साल है और उसकी 8 साल की एक बेटी भी है. कौशिक गोस्‍वामी ने बताया कि प्रबीर और पामेला ने साथ में एक इंटीरियर डिजाइनर कंपनी खोली है. चिट्ठी से मिली जानकारी के मुताबिक प्रबीर कुमार ने कौशिक गोस्वामी की बेटी को ड्रग्स का आदी बना दिया. वो उसे रोजाना ड्रग्स देता था.


प्रबीर कुमार डे नामके शख्‍स ने लगाई ड्रग्‍स की लत

कौशिक गोस्‍वामी ने बताया कि प्रबीर शादीशुदा होने के बावजूद पामेला से शादी का वादा करता था. कौशिक ने दोनों को काफी समझाया लेकिन दोनों ने उनकी कोई बात नहीं मानी. प्रबीर ने कहा था कि वह अपनी पत्‍नी से तलाक ले लेगा लेकिन उसने अपनी पत्‍नी से अभी तक तलाक नहीं लिया है. पामेला के पिता ने दावा किया कि प्रबीर हर दिन पामेला को ड्रग्‍स देता था, जिससे वो ड्रग्‍स की आदी हो गई. कौशिक गोस्वामी का दावा है कि तब उनकी बेटी पूरी तरह से ड्रग्स की लत में फंस चुकी थी.

इसे भी पढ़ें :- भाजयुमो नेता पामेला ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, पार्टी सहयोगियों पर साजिश रचने का लगाया आरोप



बेटी को संपत्ति से बेदखल करने को तैयार पिता

अपने पत्र के जरिए कौशिक गोस्वामी ने बताया कि अगर उनकी बेटी गलत रास्‍ते को नहीं छोड़ती है तो उनकी बेटी का उनकी संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं होगा. उन्होंने खुद पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया था कि उनकी बेटी और प्रबीर कुमार डे की गतिविधियों पर नजर रखें. सूत्रों के मुताबिक कोलकाता पुलिस के मुखबिरों और जासूसों ने इन दोनों पर निगाह रखनी शुरू कर दी. पुलिस लगभग 10 महीनों से इनकी हरकतों पर नजरें रखे हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज