पामेला गोस्वामी ड्रग्स केस: 1 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजे गए BJP नेता राकेश सिंह, कोलकाता की अलीपुर कोर्ट में हुई थी पेशी

पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. NW18

पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था. NW18

राकेश सिंह (Rakesh Singh) को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में कोलकाता से करीब 130 किलोमीटर दूर पूर्व बर्दमान जिले के गलसी से 23 फरवरी की रात गिरफ्तार किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:11 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने बुधवार को बीजेपी लीडर राकेश सिंह (Rakesh Singh) को राजधानी कोलकाता की अलीपुर कोर्ट (Alipore Court) में पेश किया, जहां से उन्हें एक मार्च तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. उन्हें युवा बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) सें संबंधित नारकोटिक्स मामले में कोर्ट में पेश किया गया था. दरअसल पामेला गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि उन्हें बीजेपी नेता राकेश सिंह ने फंसाया है.

इस कांड में गिरफ्तार पामेला गोस्वामी के आरोपों के बाद बीजेपी नेता राकेश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उन्हें पूर्व बर्दमान से गिरफ्तार किया गया था. पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ पहले ही गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बीजेपी नेता राकेश सिंह ने फंसाया है.

राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है

उधर घर पर तलाशी के दौरान बाधा डालने के आरोप में राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. कोकीन कांड में राकेश सिंह का नाम आने के बाद से ही पुलिस ने जांच तेज कर दी थी. लालबाजार मुख्यालय की तरफ से राकेश सिंह को समन जारी किया गया था. उन्हें मंगलवार शाम चार बजे तक कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार में पेश होना था. लेकिन राकेश सिंह ने पुलिस के समन को चुनौती देते हुए कलकत्ता हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.
Youtube Video


कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया

हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया. इसके बाद ही मंगलवार को वाटगंज थाने की पुलिस भारी संख्या में राकेश सिंह के घर पहुंच गई. राकेश सिंह के घर की तलाशी लेने उनके घर पहुंची पुलिस को सीआईएसएफ और राकेश सिंह के बेटों ने पहले तो घर के अंदर घुसने नहीं दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज