प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले शुवेंदु अधिकारी, बंगाल चुनाव में नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी को दी थी मात

शुवेंदु अधिकारी (फ़ाइल फोटो)

शुवेंदु अधिकारी (फ़ाइल फोटो)

Suvendu Adhikari Meets PM Narendra Modi: पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता बनने के बाद शुवेंदु अधिकारी पहली बार भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भाजपा विधायक शुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. अधिकारी ने मोदी के आवास पर उनसे मुलाकात की. उन्होंने एक दिन पहले मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के कई शीर्ष नेताओं के मुलाकात की थी.

पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता बनने के बाद अधिकारी पहली बार भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक कड़े मुकाबले में मात दी थी.

केंद्र ने शुवेंदु अधिकारी के पिता और भाई की बढ़ाई सुरक्षा, मिली Y+ सिक्योरिटी

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने मिलने पहुंचे शुवेंदु अधिकारी ने एक दिन पहले मंगलवार को ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, 'तृणमूल प्रमुख ने पिछले 5 साल में विधानसभा में बहुत हेर-फेर किया है. पिछली बार नेता विपक्ष कांग्रेस के थे जो उनकी 'बी' टीम थे, उससे पहले लेफ़्ट वाले थे, लेकिन अब नेता विपक्ष बीजेपी का है. इसलिए ग़लत कामों का खुलकर विरोध किया जाएगा.'
शुवेंदु ने हमला करते हुए कहा था कि ममता बनर्जी बहुत गंदा और घटिया काम कर रही हैं और ये सब डेमोक्रेसी में नहीं होता है, जो वो ये कर रही हैं. उनको राजद नेता लालू प्रसाद यादव के हालात भी देख लेने चाहिए. उनकी हालात देख कर ममता को सबक़ लेना चाहिए. अपने ऊपर चोरी की FIR होने पर ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि  वो इस तरह के खेल से डरते नहीं हैं और ममता सरकार के ख़िलाफ़ जनता के हित में वो काम करते रहेंगे.


गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई मीटिंग के बारे में बताते हुए शुवेंदु अधिकारी ने कहा था कि उनके साथ राज्य के ताज़ा हालातों के बारे में चर्चा हुई है. उन्होंने कहा, 'राज्य में हालात अभी गंभीर हैं. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पहले भी अधिकारियों की टीम भेजी थी. सभी आयोगों की टीम भी बंगाल में गई थी. सभी अपनी रिपोर्ट भी भारत सरकार को दे रहे हैं. मैंने भी राज्य की क़ानून-व्यवस्था ठीक हो, इसके लिए डिटेल दी है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज