उमा भारती को ड्राइवर से हुआ कोरोना, संतों से संक्रमित होने की बात का किया खंडन

भाजपा नेता उमा भारती कोरोना वायरस पॉजिटिव
भाजपा नेता उमा भारती कोरोना वायरस पॉजिटिव

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) होने की जानकारी मिलने पर उमा भारती (Uma Bharti) ने ऋषिकेश और हरिद्वार (Haridwar) के बीच स्थित वंदे मातरम कुंज में खुद को क्वारंटाइन (Quarantine) किया था लेकिन अब वह अस्पताल में भर्ती हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने उन सभी खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि वो हिमालय के संतों के संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हुई हैं. उन्होंने बताया है कि उनकी कार का ड्राइवर कोरोना संक्रमित था, जिसके कारण उन्हें भी संक्रमण हो गया. बता दें कि उमा भारती ने अपने कोरोना (Corona) संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी.

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए कहा, मीडिया में यह खबर चल रही है कि हिमालय के साधु संतों के संपर्क में मैं आई और उसी से मुझे कोरोना हुआ है. मैं इसका खंडन करती हूं. कोरोना तो पहले मेरी गाड़ी के ड्राइवर को हुआ. वह स्वयं इससे अनजान था, उसके टेस्ट के बाद जब मेरा टेस्ट हुआ तब इस तथ्य से हम सब अवगत हुए.


बीजेपी नेता ने कहा, मैं अपने ड्राइवर के लिए बहुत चिंतित हूं क्योंकि उसको कई दिनों से कोरोना था. उसकी भी हम ठीक से देखभाल करवा रहे हैं इसलिए मैं मीडिया जगत से प्रार्थना करती हूं कि वह साधु-संतों को इसके लिए दोषी नहीं ठहराएं. मैं पूरे समय सोशल डिस्टेंसिंग की गाइडलाइन का पालन कर रही थी किंतु मेरा ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव था तथा वह एवं हम सब अनजान थे. कल रात से ही हम बहुत सतर्क हैं.



इसे भी पढ़े :- भाजपा नेता उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हरिद्वार के पास हुईं क्वारंटाइन

इन तीन कारणों से अस्पताल में भर्ती हुईं उमा भारती
उमा भारती ने कहा, आप सबने जो प्यार दिखाया उसके लिए मैं आप सब की आभारी हूं. उन्होंने बताया कि मैं अभी-अभी एम्स ऋषिकेश में भर्ती हो गई हूं. इसके तीन कारण हैं. पहला- डॉ हर्षवर्धन जी बहुत चिंता कर रहे हैं. दूसरा- रात में मेरा बुखार बढ़ गया और तीसरा- मेरी एम्स में जांच-पड़ताल होने के बाद यदि मुझे सकारात्मक रिपोर्ट मिली तो मैं परसों लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में पेश होना चाहती हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज