लाइव टीवी

मुसलमान चले जाएं पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश, लाया जाए विधेयक : विनय कटियार

News18Hindi
Updated: February 7, 2018, 11:13 AM IST
मुसलमान चले जाएं पाकिस्‍तान-बांग्‍लादेश, लाया जाए विधेयक : विनय कटियार
Photo: News 18

भाजपा नेता विनय कटियार ने असदुद्दीन ओवैसी के बयान का जवाब दिया है. कटियार ने कहा है कि पाकिस्‍तानी झंडे फहराने वालों को सजा मिले. मुसलमान बांग्‍लादेश और पाकिस्‍तान में जाकर रहें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2018, 11:13 AM IST
  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के नेता और बजरंग दल के संस्‍थापक अध्‍यक्ष विनय कटियार ने एक बार फिर विवादास्‍पद बयान दिया है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को जवाब देते हुए कहा है कि एक कानून बनाया जाना चाहिए. जिसमें ऐसे लोगों के लिए सजा का प्रावधान हो जो वंदेमातरम नहीं गाते हैं और राष्‍ट्रीय झंडे का अपमान करते हैं.

कटियार ने आगे कहा कि जो लोग पाकिस्‍तानी झंडे फहराते हैं, उन्‍हें सजा मिलनी चाहिए. जब धर्म के आधार पर ही देश अपनाए जा रहे हैं तो मुसलमानों को इस देश में नहीं रहना चाहिए, बल्कि ऐसे लोगों को पाकिस्‍तान या बांग्‍लादेश चले जाना चाहिए. ऐसे लोगों के लिए कानून आना चाहिए. ऐसे लोग भारत में क्‍यों रहें? कटियार ने इन सभी से संबंधित एक कानून की मांग की है.

बता दें कि मंगलवार को ओवैसी ने कहा था कि भारत में एक ऐसा कानून आना चाहिए, जिसके जरिए उन लोगों पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए जो भारतीय मुसलमानों को पाकिस्‍तानी कहते हैं. ऐसे लोगों को कम से कम तीन साल की सजा दी जानी चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2018, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading