बकरीद पर गोरक्षा के लिए तेलंगाना में बीजेपी विधायक ने दिया इस्तीफा

राजा सिंह ने कहा, 'आगामी बकरीद के दिन हम तेलंगाना की सड़कों पर हम खुद गोरक्षा करेंगे, चाहे मरेंगे चाहे मारेंगे लेकिन गाय को हम मरने नहीं देंगे.'

News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 8:11 AM IST
बकरीद पर गोरक्षा के लिए तेलंगाना में बीजेपी विधायक ने दिया इस्तीफा
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 8:11 AM IST
तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह लोध ने कहा कि उन्होंने पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है और आरोप लगाया कि वह गोरक्षा को लेकर कोई सहयोग नहीं दे रही है. तेलंगाना विधानसभा में गोशमहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले लोध ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के. लक्ष्मण को भेज दिया है.

उन्होंने कहा, "मेरे लिए हिंदू धर्म और गोरक्षा प्राथमिकताएं हैं और राजनीति बाद में आती हैं. गोरक्षा के लिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. मैं मुद्दे कई बार सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया." उन्होंने कहा, "...मैं और गोरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेंगे और राज्य में गौहत्या पर रोक लगाएंगे."

राजा सिंह ने कहा, "आगामी बकरीद के दिन हम तेलंगाना की सड़कों पर हम खुद गोरक्षा करेंगे, चाहे मरेंगे, चाहे मारेंगे लेकिन गाय को हम मरने नहीं देंगे." उन्होंने कहा कि मैं जो काम करुंगा, इससे बीजेपी को मत जोड़िएगा यह मेरा व्यक्तिगत काम है.

यह भी पढ़ें: BJP विधायक ने कहा- नेहरू ‘पंडित’ नहीं थे, गाय और सूअर का मांस खाते थे

राजा सिंह ने आरोप लगाया कि पहले तेलंगाना के आसपास चेकपोस्ट लगाए जाते थे लेकिन अब तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है. तेलंगाना के सीएम पर आरोप लगाते हुए राजा सिंह ने कहा, 'चेकपोस्ट इसलिए नहीं लगाए गए क्योंकि वह चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा गोहत्या हो.' राजा सिंह ने कहा कि फर्जी गोरक्षकों के चलते, असली और गोभक्त, गोरक्षकों का नाम खराब हो रहा है. यह कांग्रेस का षड़यंत्र था. हम इस नाम की रक्षा करेंगे. राजा सिंह ने कहा कि तेलंगाना की सभी सड़कों पर आगामी 22 तारीख तक गोरक्षा करेंगे.



यह भी पढ़ें: सूरत: आवारा गाय पकड़ने गई नगर निगम की टीम पर भीड़ का हमला, गाड़ी में बैठकर बचाई जान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर