अपना शहर चुनें

States

गुजरात निकाय चुनाव: जेपी नड्डा ने BJP के बहुमत को बताया PM मोदी की नीतियों में जनता के भरोसे की जीत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष. (ANI File Photo)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष. (ANI File Photo)

Gujarat Municipal Election Result 2021: अहमदाबाद समेत 6 महानगर पालिका (मनपा) की कुल 576 सीटों पर 21 फरवरी को वोट डाले गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 10:55 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. गुजरात निकाय चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा की आंधी ने अन्य सभी पार्टियों को हवा में तिनके की तरह बिखेर दिया है. सभी 6 महानगर पालिका में हुए निकाय चुनावों में पार्टी ने भारी बहुमत से जीत हासिल की है. भाजपा की इस शानदार जीत पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खुशी जाहिर करते हुए सभी मतदाताओं और सीएम विजय रूपाणी को धन्यवाद दिया है.


जेपी नड्डा ने कहा, 'गुजरात की सभी 6 महानगर पालिका में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में गुजरात BJP को अपार बहुमत मिला है. मैं इस जीत के लिए सभी 6 महानगर पालिका के मतदाताओं, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं.'



नड्डा ने गुजरात निकाय चुनाव की जीत को ऐतिहासिक बताया और कहा कि जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा दिखाया है. उन्होंने कहा, 'गुजरात भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत प्रदेश की जनता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन-कल्याणकारी और विकास की नीतियों में अटूट विश्वास की जीत है. मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूं.'



अहमदाबाद समेत 6 महानगर पालिका (मनपा) की कुल 576 सीटों पर 21 फरवरी को वोट डाले गए थे. 6 में से 5 महानगर पालिका यानी अहमदाबाद, राजकोट, वडोदरा, जामनगर और भावनगर में बीजेपी को बहुमत मिल गया गया है. वहीं सूरत में आम आदमी पार्टी (AAP) ने 25 सीटों पर जीत हासिल कर कांग्रेस को यहां तीसरे नंबर पर धकेल दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज