बीजेपी ने गुजरात चुनाव से ठीक एक दिन पहले जारी किया घोषणापत्र

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी कर दिया है.

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:01 PM IST
बीजेपी ने गुजरात चुनाव से ठीक एक दिन पहले जारी किया घोषणापत्र
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुजरात चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया.
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 4:01 PM IST
भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी कर दिया है. संकल्प पत्र जारी करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा 9 दिसंबर को गुजरात में चुनाव है और चुनाव आचार संहिता के मुताबिक 48 घंटे पहले उम्मीदवारों की तस्वीर छाप नहीं सकते इसलिए उम्मीदवारों की तस्वीरों के बिना संकल्प पत्र जारी किया जा रहा है.

वित्तमंत्री ने कहा कि अगले 9 दिसंबर के चुनाव के बाद उम्मीदवारों की तस्वीर के साथ रिवाइज्ड संकल्प पत्र जारी किया जाएगा. जेटली ने कहा कि पाटीदारों को आरक्षण देना संभव नहीं है और कांग्रेस गुजरात के लोगों से झूठा वादा कर रही है.

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चुनाव से महज कुछ घंटों पहले घोषणापत्र जारी करने को आनन-फानन में लिया फैसला माना जा रहा है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को छोटा उदयपुर के जेतपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा था, "कल चुनाव है लेकिन बीजेपी आपके लिए क्या करना चाहती है यह बीजेपी ने अभी तक नहीं बताया है. उनका मैनिफेस्टो अभी तक नहीं आया है."

बीजेपी के मैनिफेस्टो पर एक दिन पहले हार्दिक पटेल ने कहा था कि बीजेपी उनका सेक्स सीडी बनाने में बिजी थी इसलिए घोषणापत्र नहीं बना पाई.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 21, 2018 03:48 PM ISTअंतरराष्ट्रीय योग दिवस : योग जो अब बन गया है 'ब्रांड योगा'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर