वायरल वीडियो पर UP के मंत्री नंदी ने दी ये सफाई

भाषा
Updated: November 15, 2017, 5:13 PM IST
वायरल वीडियो पर UP के मंत्री नंदी ने दी ये सफाई
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी की फोटो
भाषा
Updated: November 15, 2017, 5:13 PM IST
यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का कार्यकर्ताओं से पैर दबवाने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो पर नंदी ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया है.

मंत्री ने बताया कि इलाहाबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा से मेयर पद के लिए किस्मत आजमा रहीं उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता नंदी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, इस दौरान उनके पैर में मोच आ गई थी. इस मोच को पार्टी के कार्यकर्ता ठीक करने का प्रयास कर रहे थे, तभी विरोधी धड़े के किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया.



नंदी ने बताया, नामांकन के दिन से मैं चुनाव प्रचार के लिए प्रतिदिन 10-12 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर रहा हूं. पैदल चलते समय मेरे पांव में मोच आ गई और मैं एक रिश्तेदार के घर सो गया. मेरे पैर में तकलीफ देखकर किसी ने मेरे पांव की मोच दूर करने की कोशिश की और विरोधी दल के किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

वर्तमान महापौर और अपनी पत्नी अभिलाषा गुप्ता के कामकाज को लेकर मंत्री ने कहा, मौजूदा महापौर ने नगर में इतना काम किया है कि विपक्ष को उन्हें हराने का कोई मुद्दा नहीं मिल रहा. यही वजह है कि वे लोग हताश होकर इस तरह की हरकत कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, मायावती सरकार में मंत्री रहते मेरे ऊपर बम से हमला किया गया था, जिससे मेरे हाथ ठीक तरह से काम नहीं करते. यहां तक कि मेरी शर्ट का बटन कोई और लगाता है. गौरतलब है कि पिछले नगर निकाय चुनाव में महापौर के पद पर निर्दलीय जीतने वाली अभिलाषा गुप्ता को इस बार भाजपा ने महापौर पद के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद: कार्यकर्ता से पैर दबवाते नजर आए योगी सरकार के कद्दावर मंत्री
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 16, 2018 10:34 AM ISTVIDEO: राजाजी टाइगर रिजर्व अगले 6 महीने के लिए बंद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर