त्रिपुरा में बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित

त्रिपुरा में बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित
त्रिपुरा में बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) ने बताया कि बीजेपी विधायक रामपद जामतिया और उनकी पत्नी बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

  • Share this:
अगरतला. त्रिपुरा (Tripura) के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) ने बताया कि बीजेपी विधायक रामपद जामतिया और उनकी पत्नी बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. जामतिया के दो निजी गार्ड भी संक्रमित पाए गए हैं. इन सभी को कोविड-19 देखभाल केंद्र में भर्ती किया गया है. जामतिया बीजेपी के त्रिपुरा इकाई के उपाध्यक्ष भी हैं. वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले राज्य के पहले विधायक हैं.

बता दें कि त्रिपुरा में बुधवार को कोरोना वायरस के सर्वाधिक 254 नए मामले सामने आए. जिसके बाद संक्रमण के मामलों का आंकड़ा 3,346 पर पहुंच गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. संक्रमण के कारण एक और मरीज की मौत होने के बाद राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ हो गई. मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब ने मंगलवार देर रात ट्वीट किया, “सावधान! 5185 नमूनों की जांच के बाद 254 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए. दुर्भाग्यवश एक संक्रमित मरीज की आज मौत हो गई.”

81 लोग हुए ठीक



देब ने कहा कि मंगलवार को 81 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अधिकारियों ने बताया, “कैंसर से ग्रसित 53 वर्ष की एक महिला को चार जुलाई को अगरतला मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में भर्ती कराया गया था. 18 जुलाई को वह कोविड-19 से संक्रमित पायी गई और मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.”
राज्य में फिलहाल 1,398 मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 1,926 लोग ठीक हो चुके हैं और 14 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं. फिलहाल 264 लोग पृथक-वास केंद्रों में हैं जबकि 4,532 लोग घर में पृथक-वास में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading