BJP विधायक की मौत पर पत्‍नी ने उठाए सवाल, कहा- रात को कोई बुलाकर ले गया था, जांच हो

BJP विधायक की मौत पर पत्‍नी ने उठाए सवाल, कहा- रात को कोई बुलाकर ले गया था, जांच हो
देबेंद्र नाथ रॉय का शव फंदे से लटकता मिला.

बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय (Debendra Nath ray) की पत्‍नी ने यह भी सवाल उठाए कि क्‍या कोई हाथ बंधे होकर फांसी लगा सकता है. मैंने तो ऐसा जीवन में देखा भी नहीं सुना भी नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पश्चिम बंगाल (West bengal) के हेमताबाद में सोमवार सुबह बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय (Debendra Nath ray) का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फंदे पर लटकता मिला है. इस पर बीजेपी ने ममता सरकार पर उनकी हत्‍या का आरोप लगाया है. वहीं उनकी पत्‍नी ने इस पर कहा कि कई दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे थे. उन्हें कोई बुलाकर ले गया था. क्यों बुलाया पता नहीं. मैंने सुबह जाकर देखा शव. ये लोग मुझे जाने नहीं दे रहे थे पर मैंने कहा मैं देखूंगी ही. पत्‍नी ने यह भी सवाल उठाए कि क्‍या कोई हाथ बंधे होकर फांसी लगा सकता है. मैंने तो ऐसा जीवन में देखा भी नहीं सुना भी नहीं. बाइक यहीं है, पैदल गए पर पैरों में कीचड़ नहीं लगा है. मैं चाहती हूं मृत्यु की जांच हो.

देबेंद्र नाथ रॉय के पोते बिप्लब रॉय ने कहा कि ये हत्या है. दादू आत्महत्या करने वालों में से नहीं हैं. मैंने कई बार देखा है उन्हें फोन आते थे गंदी गालियां दी जाती थीं. धमकी देते थे. वहीं राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने कहा कि घटना की गहन जांच होनी चाहिए. हेमताबाद के विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की मौत को लेकर तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल ने कहा कि पुलिस जांच के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा कि यह खून का मामला है या आत्महत्या का मामला है. अगर विधायक को रात में कोई ले गया तो उनके घर वालों को पुलिस को खबर देनी चाहिए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और पुलिस जांच के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पार्टी नेता देबेंद्र नाथ रॉय की मौत को 'संदिग्ध जघन्य हत्या' करार देते हुए आरोप लगाया कि यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार में 'गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की विफलता' को उजागर करती है.

नड्डा ने ट्वीट कर कहा, 'पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की संदिग्ध जघन्य हत्या बहुत चौंकाने वाली और निंदनीय है.' उन्होंने कहा, 'यह घटना ममता राज में गुंडाराज और कानून-व्यवस्था की विफलता को उजागर करती है. बंगाल की जनता भविष्य में ऐसी सरकार को कभी माफ नहीं करेगी. हम कडे शब्दों में इसकी निंदा करते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading