Assembly Banner 2021

कर्नाटक: BJP विधायक के समर्थकों ने डीके शिवकुमार के काफिले पर किया हमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के काफिले पर किया हमला (Photo credit: ANI)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के काफिले पर किया हमला (Photo credit: ANI)

Karnataka Latest news in Hindi: रमेश जरकीहोली द्वारा डीके शिवकुमार पर दिए गए बयान को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं और कर्नाटक के बेलगावी में उनके समर्थकों ने डीके शिवकुमार के काफिले पर हमला किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 6:19 PM IST
  • Share this:
बेंगलुरू. कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जरकीहोली (Ramesh Jarakiholi) ने इन दिनों सेक्स कांड के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. शनिवार को अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर रमेश जरकीहोली (State Congress chief DK Shivakumar) ने राज्य कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार पर निशाना साधा. रमेश जरकीहोली द्वारा डीके शिवकुमार पर दिए गए बयान को अभी 24 घंटे भी नहीं बीते हैं और कर्नाटक के बेलगावी में उनके समर्थकों ने डीके शिवकुमार के काफिले पर हमला किया है.

न्यूज एजेंसी ANI ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डीके शिवकुमार का काफिला रोड से गुजर रहा होता है, तभी कुछ लोग उन्हें रास्ते में रोकते हैं और तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं. हालांकि मौके पर तैनात पुलिस बस बचाव करते हैं और शिवकुमार के काफिले को सुरक्षित वहां से निकालने में सफल रहते हैं.

डीके शिवकुमार पर साधा था निशाना
बता दें कि सेक्स कांड में अपना नाम आने के बाद बीजेपी विधायक रमेश जरकीहोली ने कहा था, 'डीके शिवकुमार मर्द नहीं हैं. वे नपुंसक हैं. अगर वे मर्द होते, तो सीधा मुझसे लड़ते. मुझे एक सेक्स सीडी की साजिश में फंसाकर बदनाम करना कुछ और नहीं उनकी नपुंसकता दिखाता है. इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवकुमार ने कहा कि जरकीहोली हताश हैं. हर दिन वे वही बोलते हैं, जो वे चाहते हैं. वे सरकार में हैं, उनके पास एसआईटी और अफसर हैं. उन्हें खुद ही जांच कर कार्रवाई करने दीजिए.
ये भी पढ़ें- शराब के धंधे में तो नहीं उतर गए 211 बर्खास्त जवान? पुलिस मुख्यालय रख रहा नजर



हालांकि शिवकुमार ने कहा कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है क्योंकि वह इस महिला से कभी नहीं मिले हैं और जांच कर ली जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज