प्रियंका गांधी के चाय के न्योते पर BJP सांसद अनिल बलूनी का जवाब- मेरे शिफ्ट होने के बाद आप सपरिवार भोजन पर आएं

प्रियंका गांधी के चाय के न्योते पर BJP सांसद अनिल बलूनी का जवाब- मेरे शिफ्ट होने के बाद आप सपरिवार भोजन पर आएं
बंगले को खाली करने से पहले प्रियंका अनिल बलूनी के परिवार के साथ चाय पीना चाहती थीं (file photo)

भाजपा सांसद अनिल बलूनी (BJP MP Anil Balooni) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के (Priyanka Gandhi Vadra) को भेजे जवाबी खत में कहा है कि वह कैंसर के उपचार और कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के प्रकोप के चलते घर से बाहर नहीं निकल रहे इसलिए चाय नहीं पी पाएंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के (Priyanka Gandhi Vadra) चाय के न्योते पर भाजपा सांसद अनिल बलूनी (BJP MP Anil Balooni) ने जवाब दिया है. बलूनी ने प्रियंका से कहा है कि वह कोविड-19 महामारी के चलते चाय पीने के लिए नहीं पहुंच पाएंगे. बलूनी ने प्रियंका को भेजे जवाबी खत में कहा है कि वह कैंसर के उपचार और कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के प्रकोप के चलते घर से बाहर नहीं निकल रहे इसलिए चाय नहीं पी पाएंगे. बलूनी ने कहा है कि वह स्थिति सामान्य होते ही प्रियंका गांधी को पहाड़ी खाना खिलाने के लिए उसी घर में बुलाएंगे. सूत्रों ने सोमवार को ये जानकारी दी.

प्रियंका गांधी अपने सरकारी आवास 35, लोधी एस्टेट हाउस जिसमें वह करीब 20 साल से रह रही थीं वह भाजपा सांसद अनिल बलूनी को आवंटित हुआ है. बंगले को खाली करने से पहले प्रियंका अनिल बलूनी के परिवार के साथ चाय पीना चाहती थीं ताकि उनको दिखा सकें कि घर अच्छी कंडीशन में छोड़कर जा रही हैं जिसे उन्होंने लगभग 2 दशक के दौरान सजाया संवारा था.

Anil balooni, priyanka gandhi



इस महीने तक घर खाली कर देंगी प्रियंका
सूत्रों के मुताबिक प्रियंका को ये डर भी था कि उनके घर खाली करने और बलूनी के आने के पहले घर में कोई तोड़-फोड़ उनके नाम न आ जाए जैसा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के टोटी कांड में हुआ था. प्रियंका इस महीने के आखिर तक घर खाली कर देंगी. फिलहाल घर को खाली करने के बाद भी उसकी साफ सफाई और रंग रोगन करवा रही हैं प्रियंका ताकि अच्छी स्थिति में घर छोड़कर जाएं.

ये भी पढ़ें- राजनीतिक स्थिति और COVID-19 को लेकर राज्यसभा सांसदों संग बैठक करेंगी सोनिया

10 जनपथ में रख गया है प्रियंका का सामान
प्रियंका फिलहाल गुरूग्राम में रहेंगी लेकिन दिल्ली में किराए के घर का एग्रीमेंट 3 दिन पहले हो चुका है जिसे तैयार होने में 15 दिन लगेंगे और उसके बाद वो यहीं शिफ्ट हो जाएंगी. फिलहाल प्रियंका का लोधी एस्टेट वाले मकान का सारा सामान 10 जनपथ में रखा गया है जो घर तैयार होने के बाद प्रियंका के दिल्ली वाले घर में रख दिया जाएगा.

बता दें कि एसपीजी सुरक्षा के मद्देनजर 1997 से प्रियंका गांधी को नई दिल्ली इलाके में लोधी एस्टेट का 35 नंबर बंगला मिला हुआ था. पिछले साल उनकी एसपीजी सुरक्षा हटा कर जेड+ कर दी गयी. 1 जुलाई को केंद्र सरकार के आवास एवं शहरी मामलों के मंत्रालय ने उन्हें 31 जुलाई तक यानी एक महीने में सरकारी घर खाली करने का नोटिस दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading