VIDEO: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमकर नाचे लद्दाख से बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल

जामयांग सेरिंग (Jamyang Tsering) स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के जश्न में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पहले डांस किया और फिर नगाड़ा बजाया. इस कार्यक्रम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे.

News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 6:14 PM IST
VIDEO: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जमकर नाचे लद्दाख से बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल
स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बीजेपी के लद्दाख सांसद जामयांग सेरिंग ने डांस किया और नगाड़ा बजाया.
News18Hindi
Updated: August 15, 2019, 6:14 PM IST
जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) के हटाए जाने और लद्दाख के अलग केंद्रशासित प्रदेश बनने के बाद लोकसभा (Lok Sabha) में अपनी स्पीच से चर्चा में आए बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल (Jamyang Tsering Namgyal) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी खुशी का इजहार करते नजर आए. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नामग्याल लद्दाख के परंपरागत लिबास में नजर आए और डांस किया.

जामयांग सेरिंग स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के जश्न में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पहले डांस किया और फिर नगाड़ा बजाया. इस कार्यक्रम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे.



लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बनाने का किया था स्वागत
Loading...

बीजेपी सांसद जामयांग सेरिंग ने लोकसभा में जम्मू-कश्मीर से लद्दाख को अलग कर केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने का स्वागत किया था. उन्होंने कहा कि लद्दाख की जनता 71 साल से इसकी मांग कर रही थी. यह मांग तत्कालीन पीएम जवाहरलाल नेहरू के सामने रखी गई थी, लेकिन वह सात दशक बाद पूरी हुई.

पीएम मोदी और शाह ने की थी तारीफ
जामयांग सेरिंग के इस भाषण को खूब तारीफें मिली. यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सदन में उनके भाषण की तारीफ की.

ये भी पढ़ें: लाल किले पर रेंज रोवर में नहीं, लैंड क्रूज़र में पहुंचे पीएम मोदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 15, 2019, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...