• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पुलिस से की शिकायत, मुझे और परिवार को मिल रही है जान से मारने की धमकी

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने पुलिस से की शिकायत, मुझे और परिवार को मिल रही है जान से मारने की धमकी

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी

बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया कि उन्हें किसी अनजान नंबर से लगातार फोन किया जा रहा है. फोन नंबर को देखने से पता चलता है कि यह किसी बाहर के देश से किया जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)  ने उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. गंभीर ने यहां शाहदरा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को लेटर लिखकर बताया कि किसी अंतरराष्ट्रीय नंबर से फोन कर कुछ अज्ञात लोग उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने पुलिस से इस संबंध में मामला दर्ज कर परिवार को सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है.

    बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने बताया कि उन्हें किसी अनजान नंबर से लगातार फोन किया जा रहा है. फोन नंबर को देखने से पता चलता है कि यह किसी बाहर के देश से किया जा रहा है. गंभीर ने बताया कि फोन करने वाले शख्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं धमकी देने वालों ने मेरे परिवार को भी जान से मारने की बात कही है. गंभीर ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने शाहदरा के डिप्टी पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है और सुरक्षा की मांग की है.



    गौरतलब है कि क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने छात्रों के खिलाफ पुलिस बल के इस्तेमाल का बचाव किया था. गंभीर ने कहा कि अगर ‘अवांछित तत्व’ हिंसा करेंगे तो पुलिस को जवाब देना होगा. संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों पर पुलिस की कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा, 'मैंने कहा कि छात्रों पर लाठीचार्ज करना गलत है, लेकिन अगर आत्मरक्षा में कुछ हुआ है तो यह गलत नहीं है.'

    इसे भी पढ़ें :- जामिया हिंसा: गौतम गंभीर बोले- लाठीचार्ज गलत था लेकिन आप पत्थर फेंकोगे तो पुलिस जवाब देगी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज