लद्दाखी लड़के ने ITBP सैनिकों को दी सलामी तो BJP सांसद ने उसे दिए ढाई लाख

लद्दाखी के छोटे बच्चे का आईटीबीपी को सलामी देते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. (स्क्रीनशॉट आईटीबीपी के अकाउंट से शेयर वीडियो का है.)
लद्दाखी के छोटे बच्चे का आईटीबीपी को सलामी देते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. (स्क्रीनशॉट आईटीबीपी के अकाउंट से शेयर वीडियो का है.)

चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) के कार्यालय ने एक बयान में कहा, ‘नामग्याल ने उस वक्त पूरे राष्ट्र का प्यार और सम्मान हासिल कर लिया, जब लद्दाख में शुशुल से गुजर रहे आईटीबीपी जवानों को सलामी देने वाला उसका एक वीडियो सामने आया.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 9:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrasekhar) ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने लद्दाख के उस लड़के के माता-पिता को ढाई लाख रुपये दिए हैं, जिसका एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में वह अपने क्षेत्र में तैनात भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के जवानों की एक टीम को सलामी देता नजर आ रहा है.

आईटीबीपी जवानों को सलामी देते हुए नामग्याल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी साझा किया गया है. बल ने 11 अक्टूबर को अपने आधिकारिक (ट्विटर) हैंडल से इसे ट्वीट किया था.

चंद्रशेखर के कार्यालय ने एक बयान में कहा, ‘नामग्याल ने उस वक्त पूरे राष्ट्र का प्यार और सम्मान हासिल कर लिया, जब लद्दाख में शुशुल से गुजर रहे आईटीबीपी जवानों को सलामी देने वाला उसका एक वीडियो सामने आया.’ भाजपा सांसद ने एक बयान में कहा कि नामग्याल की देशभक्ति की भावना ने लद्दाख के इस लड़के को मदद देने के लिए प्रेरित किया है, ताकि उसके सपने साकार हो सकें.





उन्होंने कहा कि ‘फ्लैग ऑफ ऑनर फाउंडेशन’ के माध्यम से 2.5 लाख रुपये दिए गए हैं और इसके लिए उसके पिता के नाम एक चेक जारी किया गया है. ‘फ्लैग ऑफ ऑनर फाउंडेशन’ की स्थापना 2009 में हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज