BJP MP बोले- वेंटिलेटर के लिए सांसद निधि से दिए थे 25 लाख, पैसे कहां गए पता नहीं

BJP MP बोले- वेंटिलेटर के लिए सांसद निधि से दिए थे 25 लाख, पैसे कहां गए पता नहीं
सांसद निधि से वेंटिलेटर के लिए दिए गए थे पैसे.

हरदोई से बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत (Jai Prakash Rawat) ने सांसद निधि के पैसे के इस्‍तेमाल में गड़बड़झाला होने के संकेत दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 30, 2020, 11:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus) से जूझ रहे देश में कुछ स्‍तर पर लापरवाही भी सामने आ रही है. सरकार और सांसद के स्‍तर पर कोविड 19 महामारी (Covid 19) से निपटने के लिए जारी की जा रही धनराशि में भी गड़बड़झाला हो रहा है. ऐसा ही एक मामला हरदोई से बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत (Jai Prakash Rawat) की सांसद निधि के साथ हुआ है. उन्‍होंने सरकारी तंत्र पर निशाना साधते हुए अपना दर्द बयां किया. उनका कहना है कि उन्‍होंने अपनी सांसद निधि से वेंटिलेटर खरीदने के लिए 25 लाख रुपये दिए थे. लेकिन ये रकम कहां गई, इसका किसी को पता नहीं.

दरअसल सांसद समर्थक एक फेसबुक यूजर प्रियम मिश्रा ने हरदोई में वेंटिलेटर की समस्‍या का मुद्दा उठाया. उसने लिखा कि जो पैसा सांसद और विधायकों ने अपनी निधि से दिया उससे अगर हरदोई जिला चिकित्सालय में एक वेंटिलेटर मशीन लग जाए तो लोगो को कोरोना के बाद राहत मिलेगी. इस पर गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्‍याम प्रकाश ने कमेंट किया कि 'सब कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया.' इसी पोस्‍ट पर बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने लिखा, 'मैंने अपनी सांसद निधि इसी शर्त पर दी थी कि वेंटिलेटर खरीदा जाए लेकिन ऐसा हुआ नहीं, निधि कहां गई पता नहीं.'

सांसद ने फेसबुक पर किया पोस्‍ट.




इसके बाद भी सांसद जय प्रकाश ने एक फेसबुक यूजर तिपुरेश मिश्रा को रिप्‍लाई कमेंट कर अपनी बेबसी जताई. उन्‍होंने लिखा, 'जब ऊपर से यह निर्देश होगा कि अधिकारी अपने विवेक से काम करें तो हमको कौन सुनेगा. हमने अपने तीस साल के कार्यकाल में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की.'
सांसद और विधायक ने किया कमेंट.


इसी फेसबुक पोस्‍ट पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने लिखा कि मान्यवर जानकारी कर लें कि कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटिलेटर सक्रिय हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले पर सांसद जय प्रकाश ने कहा कि उन्‍होंने सिर्फ सिस्‍टम में कमी को लेकर अपनी बात कही थी. दरअसल सांसद ने अपने फंड से वेंटिलेटर खरीदने के लिए 25 लाख रुपये दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading