बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद की पुष्टि

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी का फाइल फोटो

BJP MP Locket Chatterjee corona test positive: शुक्रवार को लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट किया, 'आज सुबह मेरा कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे हल्का बुखार (Fever) है और मैं पिछले एक सप्ताह से सेल्फ आइसोलेशन (Self-isolation) में थी.'

  • Share this:
    नई दिल्ली/कोलकाता. बीजेपी सांसद व बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Test Positive) आया है. लॉकेट चटर्जी ने खुद ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है. शुक्रवार को लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट किया, 'आज सुबह मेरा कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे हल्का बुखार (Fever) है और मैं पिछले एक सप्ताह से सेल्फ आइसोलेशन (Self-isolation) में थी. मैं फिलहाल ठीक हूं और आगे भी पोस्ट के जरिए सबको स्वास्थ्य की जानकारी देती रहूंगी.'

    वहीं, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना के 5 नए मामले सामने आए. इसमें बीजेपी सांसद सुनील सोनी (Raipur BJP MP Sunil Soni) के पीएसओ भी शामिल हैं. सांसद के पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही सुनील सोनी ने खुद को परिवार के साथ घर में क्वारंटाइन कर लिया है. इसके साथ ही उनके आवास को सैनेटाइज किया जा रहा है.



    देश में कोरोना के 6 लाख मामले
    भारत में एक दिन में कोविड-19 के 19,148 नए मामले आने के बाद संक्रमितों की संख्या छह लाख के पार चली गई है और मृतकों की संख्या 17,834 पर पहुंच गई है. महज पांच दिन पहले ही संक्रमितों की संख्या पांच लाख के पार हुई थी. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोविड-19 के मामले बढ़कर 6,04,641 हो गए जबकि 434 लोगों की मौत हो गई. इस संक्रामक रोग से उबरने वाले लोगों की संख्या 3,59,859 हो गई है जबकि एक मरीज देश छोड़कर चला गया है. देश में अब भी 2,26,947 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है.

    राज्यवार आंकड़ें भी देखिए
    पिछले 24 घंटों में जिन 434 लोगों की मौत हुई है उनमें से महाराष्ट्र में 198, तमिलनाडु में 63, दिल्ली में 61, उत्तर प्रदेश और गुजरात में 21-21, पश्चिम बंगाल में 15, मध्य प्रदेश में नौ, राजस्थान में आठ, तेलंगाना और कर्नाटक में सात-सात, आंध्र प्रदेश में छह, पंजाब में पांच, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में चार-चार, बिहार में तीन और चंडीगढ़ तथा गोवा में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.