Delhi News: BJP नेता मनोज तिवारी की छोटी बेटी का हुआ नामकरण, बड़ी बेटी रीति ने रखा यह नाम

Delhi News: दिल्ली में हुए इस नामकरण संस्कार समारोह में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की बड़ी बेटी रीति (Reeti) ने छोटी बहन का नाम रखा.

Delhi News: दिल्ली में हुए इस नामकरण संस्कार समारोह में मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की बड़ी बेटी रीति (Reeti) ने छोटी बहन का नाम रखा.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बीजेपी दिल्‍ली के पूर्व अध्‍यक्ष और लगातार दूसरी बार सांसद बने भोजपुरी एक्‍टर-सिंगर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. उनके घर नन्‍हीं परी ने जन्‍म लिया है. बीजेपी सांसद ने खुद यह खुशखबरी अपने प्रशंसकों और समर्थकों से साझा की थी. जिसके बाद अब नन्ही बेटी का नामकरण संस्कार भी हो गया है. दिल्ली में हुए इस नामकरण संस्कार समारोह में मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति ने छोटी बहन का नाम रखा.

    नामकरण समारोह में बड़ी बेटी रीति ने छोटी बहन का नाम सान्विका तिवारी रखा है. साल दो हजार बीस ने जाते जाते बीजेपी सांसद के घर में खुशियां देकर गया. मनोज तिवारी के निजी पीआरओ शशिकांत सिंह ने बताया कि मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि तिवारी अप्रैल महीने में परिणय सूत्र में बंधे थे. नन्ही बेटी के इस नामकरण संस्कार समारोह में राजनीती और साइन जगत की हस्तियों ने शिरकत की.



    बता दें कि मनोज तिवारी ने उत्‍तर प्रदेश से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी. उन्‍होंने सपा के टिकट पर गोरखपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन उत्‍तर प्रदेश के ही मौजूदा मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्‍होंने बीजेपी का दामन थामा था. उन्‍हें साल 2014 में उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली से पार्टी का उम्‍मीदवार बनाया गया और वह लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रहे थे. साल 2019 का लोकसभा चुनाव भी उन्‍होंने जीता.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.