Assembly Banner 2021

BJP सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बोले- विपक्ष के नाते गिराना चाहते हैं राजस्थान सरकार

राज्यवर्धन राठौर का कहना है कि आज महिलाओं के ऊपर अत्याचार के मामलों में  राजस्थान नेशनल क्राइम ब्यूरो में पहले स्थान पर पहुंच गया है (फाइल फोटो)

राज्यवर्धन राठौर का कहना है कि आज महिलाओं के ऊपर अत्याचार के मामलों में राजस्थान नेशनल क्राइम ब्यूरो में पहले स्थान पर पहुंच गया है (फाइल फोटो)

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगते हुए फ़ोन टैपिंग मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की. राठौर का कहना है कि वो एक विपक्ष के नाते राजस्थान में सरकार गिराना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 16, 2021, 3:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर (Rajyavardhan Singh Rathore) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आई टेस्ट की मांग की है. राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि राजस्थान में महिलाओं के प्रति लगातार अत्याचार की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन इसको लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने चुप्पी साध रखी है और इसको लेकर कोई बयान नहीं दे रहे हैं. राठौर का कहना है कि राहुल गांधी के इस पक्षपातपूर्ण दृष्टिकोण को लेकर भारत में उनका आई टेस्ट होना चाहिए. राठौर का कहना है कि आज महिलाओं के ऊपर अत्याचार के मामलों में राजस्थान नेशनल क्राइम ब्यूरो में पहले स्थान पर पहुंच गया है. 2019 में देशभर में करीब 32,000 घटनाएं हुई, जिसमें से अकेले राजस्थान में 6,000 घटनाएं हुईं.

राठौर ने फोन टैपिंग को लेकर राजस्थान सरकार को घेरा
राजस्थान में फ़ोन टैपिंग मामले को लेकर भी राज्यवर्धन सिंह राठौर ने प्रदेश की गहलोत सरकार को घेरा. राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि अगर फ़ोन टैपिंग की घटना हुई तो वह इस्तीफा दे रहे हैं. अब राजस्थान सरकार ने विधानसभा में फोन टैपिंग की बात को स्वीकार कर लिया. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगते हुए इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की. उनका कहना है कि इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि आखिरकार फ़ोन टैपिंग क्यों हुई क्योंकि फोन टैपिंग के कारण कोई भ्रष्टाचार या फिर आर्थिक अपराध जैसे मामले सामने नहीं आए.

ये भी पढ़ें-CM खट्टर से बदसलूकी पर बिक्रम मजीठिया समेत अकाली दल के 9 विधायकों पर केस
राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि वो एक विपक्ष के नाते राजस्थान में सरकार गिराना चाहते हैं.



इसलिए हो रही है प्रदेश में अव्यवस्था
पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि प्रदेश सरकार जनता की भलाई नहीं कर रही बल्कि अपने को बचाने में लगी हुई है इसलिए प्रदेश में अव्यवस्था फैली हुई है. राठौर ने गहलोत सरकार पर टेलीग्राफ एक्ट के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया.

बाटला हाउस पर दिया यह बयान
पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का कहना है कि बाटला हाउस मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद यह साफ हो गया है कि किस तरह से कांग्रेस सहित कई पार्टियां इस मामले पर वोट की राजनीति कर रही थीं. उनका आरोप है कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दिल्ली पुलिस का भी मोरल डाउन हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज