कार हादसे के बाद बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, पीएम मोदी को किया ट्वीट

भाजपा (BJP) सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के 21 वर्षीय बेटे आकाश मुखर्जी (Akash Mukherjee) ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मार दी.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 1:48 PM IST
कार हादसे के बाद बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, पीएम मोदी को किया ट्वीट
बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा हिरासत में, पीएम मोदी को किया ट्वीट
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 1:48 PM IST
कार हादसे के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के बेटे आकाश मुखर्जी (Akash Mukherjee) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकाश पर आरोप है कि हादसा के वक्त वह नशे में था. पुलिस ने आकाश पर आईपीसी की धारा 427 और धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि भाजपा सांसद रूपा गांगुली के 21 वर्षीय बेटे आकाश मुखर्जी ने गुरुवार को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मार दी. हादसा इतना तेज था कि कई लोग बाल-बाल बच गए. इस दौरान दीवार का एक हिस्सा ढह गया. आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, हमने लापरवाही से गाड़ी चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. जांच करने के लिए उनके खून का नमूना ले लिया गया है कि कहीं यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला तो नहीं है. कार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

इस हादसे के बाद पुलिस के रवैये से 'परेशान' रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है.

BJP, Roopa Ganguly, Social Media, Twitter, Narendra Modi
पीएम मोदी को टैग करते हुए बीजेपी सांसद सांसद रूपा गांगुली ने किया ट्वीट.


रूपा गांगुली ने लिखा, 'मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया. मैंने पुलिस को फोन किया, ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखें. कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए. मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए कहा, न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...