अपना शहर चुनें

States

बीजेपी MP तेजस्वी सूर्या का दावा- हैदराबाद जीतेंगे, पूरे दक्षिण भारत को 'भगवा' में रंगेंगे

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जीएचएमसी चुनाव तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए माहौल बनाएगा.
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जीएचएमसी चुनाव तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए माहौल बनाएगा.

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के अध्यक्ष ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों (GHMC Election) में प्रचार करते हुए कहा कि एक-एक सभी चुनाव जीतेंगे और दक्षिण भारत (South India) को भगवा रंग में रंगा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने मंगलवार को दावा किया कि बीजेपी द्वारा ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) से शुरू करके एक-एक कर चुनाव जीतने के साथ ही पूरा दक्षिण भारत ‘भगवा रंग’ में रंग जाएगा.

जीएचएमसी के लिए एक दिसंबर को होने वाले चुनाव में अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर तेलंगाना की राजधानी को विकसित करने के अपने चुनावी वादे को पूरा करने में विफल रहने का आरोप लगाया. उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर परिवार के शासन को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया.

कर्नाटक के युवा बीजेपी सांसद सूर्या ने कहा कि आगामी जीएचएमसी चुनाव तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए माहौल बनाएगा. उन्होंने कहा, ‘‘हम जीएचएमसी जीतेंगे, हम तेलंगाना विधानसभा चुनाव जीतेंगे, हम तमिलनाडु और केरल भी जीतेंगे और पूरा दक्षिण भारत भगवा रंग में रंग जाएगा.’’



उन्होंने कहा कि हैदराबाद एक महान शहर रहा है और उसे जिस नई दिशादृष्टि एवं शासन की जरूरत है, वह बीजेपी नेतृत्व ही दे सकता है. उन्होंने राव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना अनेक संघर्षों और बलिदानों के बाद बना है और यह किसी एक परिवार की जागीर नहीं हो सकता है.
पढ़ेंः PM मोदी ने अजय देवगन की फिल्म का डायलॉग बोलकर कोरोना के खिलाफ चेताया

बीजेपी नेता ने कहा कि केसीआर ने ‘स्वर्णिम तेलंगाना’ का वादा किया था लेकिन ‘स्वर्ण’ केवल उनकी पार्टी एवं उनके परिवार को ही मिला जबकि राज्य के युवाओं के हाथ कुछ नहीं आया.

पढ़ेंः योगी सरकार ने 'लव जिहाद' कानून पर लगाई मुहर, 10 साल तक की सजा का प्रावधान

उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एकमात्र ऐसा दल है जहां एक साधारण परिवार से आने वाला एक सामान्य कार्यकर्ता पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है.

उन्होंने पुलिस पर उस्मानिया विश्वविद्यालय में उन्हें घुसने से रोकने का आरोप लगाया. हालांकि पुलिस ने इसका खंडन किया और कहा कि सांसद अपने समर्थकों के साथ परिसर में गए और वहां उन्होंने शांतिपूर्ण ढंग से बैठक की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज