जेपी नड्डा बोले- अच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है

जेपी नड्डा ने कहा कि हमने कहा था अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है. आज में डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 3:23 PM IST
जेपी नड्डा बोले- अच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है
जेपी नड्डा ने कहा अच्छे दिन आ गए हैं. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 3:23 PM IST
बीजेपी के कार्यवाहक अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दावा किया कि अच्छे दिन आ गए हैं. 2014 में बीजेपी ने 'अच्छे दिन आने वाले हैं' के नारे पर चुनाव लड़ा था, इसके बाद बीजेपी नेताओं से अक्सर ये सवाल पूछा जाता था कि अच्छे दिन कब आएंगे.

जेपी नड्डा ने कहा, 'हमने कहा था अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है. आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है. इसको हमें समझाने की जरूरत है.'



महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर नड्डा की नजर

बता दें कि जेपी नड्डा इस वक्त महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. इससे पहले अलग-अलग बैठकों में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों सहित विधायकों और सांसदों को कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है, उसी तरह की जीत आगामी विधानसभा चुनावों में भी मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी तरह की लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी.



इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अन्य बीजेपी नेताओं के साथ वीर सावरकर मेमोरियल और बाल ठाकरे मेमोरियल जाकर श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें: जल्द चुना जाएगा BJP का नया अध्यक्ष, ये 4 नेता करेंगे फैसला
First published: July 21, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...