होम /न्यूज /राष्ट्र /कोरोना वैक्सीन पर उठते सवालों के बीच BJP सांसद और तृणमूल विधायक ने लगवाया टीका

कोरोना वैक्सीन पर उठते सवालों के बीच BJP सांसद और तृणमूल विधायक ने लगवाया टीका

 सबसे पहले एक करोड़ स्वास्थ्यकर्मियों, अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले करीब दो करोड़ कर्मियों को टीका दिया जाएगा. (फोटो साभारः ट्विटर)

सबसे पहले एक करोड़ स्वास्थ्यकर्मियों, अग्रिम मोर्चे पर काम करने वाले करीब दो करोड़ कर्मियों को टीका दिया जाएगा. (फोटो साभारः ट्विटर)

Corona vaccination Drive: वैक्सीन लगवाने के बाद डॉ. महेश शर्मा ने ट्वीट किया, कोरोना के अंत की शुरुआत आज माननीय प्रधानम ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को हराने के लिए देशभर में टीकाकरण (Vaccination) अभियान आज से शुरू हो गया है, दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा सुबह 10.30 बजे सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 3,006 सत्र स्थलों पर लॉन्च किया गया.

    ऐसे में पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद महेश शर्मा (MP Mahesh Sharma) ने महामारी के दौरान फ्रंटलाइन हेल्थकेयर कार्यकर्ता के रूप में अपनी भूमिका के लिए आज कोविड वैक्सीन का पहला टीका लगवाया है.

    वैक्सीन लगवाने के बाद किया ट्वीट
    वैक्सीन लगवाने के बाद डॉ. महेश शर्मा ने ट्वीट किया, कोरोना के अंत की शुरुआत आज माननीय प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करके की. एक डॉक्टर के नाते मुझे भी कोरोना वैक्सीन लगाई गयी. पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहा हूं. वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, आप सभी भी लगवाएं.

    " isDesktop="true" id="3419468" >

    ये भी पढ़ेंः- Bullet train: 3000 से भी कम हो सकता है दिल्ली-अयोध्या के बीच का किराया, ताजनगर के लिए देने होंगे 1200 रुपये

    तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने भी लगवाई वैक्सीन
    इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस के विधायक रविंद्रनाथ चटर्जी ने वैक्सीनेशन ड्राइव के पहले दिन ही वैक्सीन लगवाई. अधिकारियों ने कहा कि रवींद्रनाथ चटर्जी जो पश्चिम बंगाल के पुरवा बर्धमान जिले के कटवा से विधायक हैं. उन्हें कुछ वक्त पहले ही मरीजों के कल्याण समिति का हिस्सा बनाया गया था. उन्होंने वैक्सीनेशन ड्राइव के पहले दिन ही टीका लगवाने में दिलचस्पी दिखाई थी. इसीलिए उन्हें टीका लगाया गया.

    Tags: BJP, Corona vaccine, Corona Vaccine in India, Corona Virus Vaccine Updates, TMC, \

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें