Home /News /nation /

bjp planning big celebration on occasion of third annieversery of narendra modi govt in centre

विधानसभा चुनावों की जीत, राज्यसभा में शतक और नरेंद्र मोदी सरकार के 8 साल, सभी जश्न एक साथ मनाएगी भाजपा

केंद्र में दूसरे कार्यकाल की शुरुआत के बाद भाजपा का यह पहला बड़ा जश्न होगा. (प्रतीकात्‍मक तस्वीर)

केंद्र में दूसरे कार्यकाल की शुरुआत के बाद भाजपा का यह पहला बड़ा जश्न होगा. (प्रतीकात्‍मक तस्वीर)

BJP Planning Big Celebration : 2019 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections-2019) में भाजपा को 303 सीटें मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार 30 मई 2019 को शपथ ली थी. वहीं, पहले कार्यकाल में उन्होंने 26 मई 2014 को शपथ ली थी. केंद्र में अटलबिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Bajpai) के बाद मोदी दूसरे भाजपाई प्रधानमंत्री हैं.

अधिक पढ़ें ...

ममता त्रिपाठी 

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी इस बार बड़े जश्न की तैयारी (BJP Planning Big Celebration) कर रही है. हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान 5 में से 4 राज्यों में पार्टी की जीत और राज्यसभा में भाजपा की सदस्य संख्या 100 के पार पहुंचने जैसी उपलब्धियां इस जश्न का आधार हैं. इसके साथ ही केंद्र में पहली मर्तबा भाजपा सरकार (Narendra Modi Govt) के कार्यकाल के 8 साल पूरे (30 मई को) होने का मौका भी आ रहा है. वह इस जश्न को देशभर में व्यापक स्तर पर मनाने का अवसर दे रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, इस जश्न की पूरी कार्ययोजना बनाने का काम शुरू हो चुका है. उससे जुड़ी समिति बैठकें चल रही हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता- राजीव चंद्रशेखर, डी पुरंदरेश्वरी, अरुण सिंह, अनुराग ठाकुर, अपराजिता षड़ंगी, शिव प्रकाश और लाल सिंह सहित 12 वरिष्ठ नेता इस समिति में शामिल हैं. इन्होंने हाल ही में इस संबंध में दिल्ली के पार्टी मुख्यालय में बैठक की है. बताया जाता है कि यह समिति कार्यक्रम की योजना बनाकर 5 मई तक पार्टी नेतृत्त्व को सौंप देगी.

माना जा रहा है कि इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) किसी बड़ी योजना का शुभारम्भ भी कर सकते हैं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections-2019) में भाजपा को 303 सीटें मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार 30 मई 2019 को शपथ ली थी. वहीं, पहले कार्यकाल में उन्होंने 26 मई 2014 को शपथ ली थी. केंद्र में अटलबिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Bajpai) के बाद मोदी दूसरे भाजपाई प्रधानमंत्री हैं.  

बीते 2 साल से नहीं हुआ कोई बड़ा जश्न

Tags: BJP, Hindi news, Narendra Modi Govt

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर