अमित शाह ने किया बजट का स्वागत, कहा-किसानों के हित वाला बजट

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बजट का स्वागत करते हुए कहा कि यह बजट गरीबों, किसानों और मध्यम वर्ग की उम्मीदों के अनुसार है.

News18Hindi
Updated: February 1, 2018, 5:38 PM IST
अमित शाह ने किया बजट का स्वागत, कहा-किसानों के हित वाला बजट
अमित शाह (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: February 1, 2018, 5:38 PM IST
वित्तमंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को मोदी सरकार के इस कार्यकाल का अंतिम पूर्णकालिक आम बजट पेश किया. इस बार का बजट किसानों, गरीबों और मजदूरों के नाम रहा है. किसानों के लिए जहां न्यूनतम समर्थन मूल्य में भारी इजाफा किया गया है, तो गरीबों और मजदूरों के लिए स्वास्थ्य बीमा में बड़ा ऐलान हुआ है. इनकम टैक्स छूट में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

भारतीय जनता पार्टी ने इसे आम और खास सबके लिए सुनहरा बजट बताया है. बजट पेश होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बजट का स्वागत करते हुए ट्वीट किया कि यह बजट गरीबों, किसानों और मध्यम वर्ग की उम्मीदों के अनुसार है. यह बजट वास्तव में समाज के सभी वर्गों को सशक्त बनाएगा.





उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन पर मोदी सरकार ने काफी काम किया है. बजट में प्रस्तावित 2 करोड़ शौचालय बनाने से इस मिशन को कामयाबी मिलेगी.
Loading...




बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एमएसएमई सैक्टर के लिए बजट में काफी कुछ दिया गया है. उन्होंने कहा कि जेटली के इस बजट से छोटे और मझोले उद्योगों को काफी फायदा होगा.



 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...