बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त

दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमला.
दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमला.

Dilip Ghosh Has Been Attacked: ऐसा कहा जा रहा है कि जिस रास्ते से दिलीप वापस लौट रहे थे वहीं पर जीजेएमएम (विमल गुरुंग गुट) के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 6:08 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष (BJP president Dilip Ghosh) के काफिले पर हमला (Allegedly attacked) हुआ है. दिलीप घोष पर यह हमला तब हुआ जब वह अलीपुरद्वार (Alipurduar) से गुजर रहे थे. जानकारी के मुताबिक घोष अलीपुरद्वार से गुजर रहे थे इस दौरान उनके काफिले पर कुछ उपद्रवियों ने पत्थर फेंके. इस दौरान घोष की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई.

बीजेपी ने इस हमले के लिए गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएमएम) के विमल गुरुंग गुट पर शक जताया है. ऐसा कहा जा रहा है कि जिस रास्ते से दिलीप वापस लौट रहे थे वहीं पर जीजेएमएम (विमल गुरुंग गुट) के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. जीजेएमएम कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए. जीजेएमएम के प्रदर्शन का कोई असर न देख कार्यकर्ता गुस्सा हो गए और घोष के काफिले पर पथराव शुरू कर दिया.

ममता बनर्जी पर भड़के मनोज तिवारी
पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हुए इस हमले से पार्टी के नेताओं में रोष है. बीजेपी दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस हमले की निंदा करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. मनोज तिवारी ने ट्वीट किया, 'दिलीप घोष के काफिले पर हुए हमले से यह स्पष्ट हैं कि अब ममता दीदी को हार का डर सता रहा है.'







टीएमसी के गुंडों ने किया मुझ पर हमलाः घोष
वहीं, इस हमले के बाद दिलीप घोष ने कहा कि मैं ठीक हूं. पीएम ने एक दिन पहले ही केंद्रीय कार्यालय से बंगाल के लिए चिंता व्यक्त की थी. हम लोग सभा करके लौट रहे थे. रास्ते में टीएमसी के गुंडे चिल्ला रहे थे. ईंटे फेंक रहे थे. भाजपा के साथ लोग हैं. कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है. वही हमले करवा रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज