Home /News /nation /

bjp president jp nadda on pm modi he is change political scenario

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा- पीएम मोदी ने राजनीति की संस्कृति बदल दी, सरकार आधुनिक भारत की निर्माता

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्मा है. (File Photo)

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण मोदी सरकार की आत्मा है. (File Photo)

JP Nadda on PM Narendra modi: बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने देश की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है. नड्डा ने कहा मोदी सरकार वास्तव में आधुनिक भारत की निर्माता है. . मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर नड्डा ने कहा कि 'सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण' मोदी सरकार की आत्मा है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक संस्कृति को बदलते हुए एक जवाबदेह एवं सक्रिय शासन की शुरुआत की है. मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर नड्डा ने कहा कि ‘सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ मोदी सरकार की आत्मा है. नड्डा ने मोदी सरकार की वर्षगांठ को चिह्नित करने के लिए एक ‘थीम’ गीत जारी किया. गीत के जरिये मोदी सरकार को आधुनिक भारत की निर्माता करार दिया गया है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर भी उपस्थित रहे.

सरकार के कामकाज पर विशेष अभियान की शुरुआत
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विभिन्न सरकारी योजनाओं को अंतिम छोर तक पहुंचाना मोदी सरकार के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती रही है. नड्डा ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने खुद सरकारी योजनाओं का अंतिम छोर तक पहुंचना सुनिश्चित किया. नड्डा ने ‘नमो’ ऐप के माध्यम से युवाओं और जनता तक पहुंचने के लिए ‘8 साल की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण’ नामक एक विशेष अभियान की भी शुरुआत की. भाजपा अध्यक्ष ने कहा, नमो ऐप के इस विशेष मंच पर परस्पर संवाद समेत बहुत सारी सूचनाएं उपलब्ध हैं. इस मंच पर वीडियो, ग्राफिक्स और लेखों का संग्रह है जो मोदी सरकार द्वारा आठ वर्षों में किए गए कार्यों का विवरण पेश करता है.

सरकार में काम करने की शैली बदल गई
जेपी नड्डा ने कहा, प्रधानमंत्री के काम में हमेशा नवोन्मेष दिखाई देता है. पीएम मोदी ने नमो एप से माइक्रोसाइट पर एक विशाल मॉड्यूल खड़ा किया जिससे वे पूरे देश से संपर्क में रहते हैं. इसपर देश भर की जानकारी मिलती है. नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी जी के कारण आज सरकार में काम करने की शैली बदल गई है. 2014 से अब तक हमने एक लंबी यात्रा तय की है. आज हम देश में एक जिम्मेदार सरकार देखते हैं, आज हम प्रो-एक्टिव, प्रो-रिस्पॉन्सिव सरकार देखते हैं. देश में यह बदलाव तरक्की की कहानी कहता है. नड्डा ने कहा, पहले कागज पर योजनाएं बनती थी लेकिन आज हर योजना की घोषणा होते ही उसका मॉनिटरिंग किया जाता है.

Tags: Jp nadda, Narendra modi, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर