Home /News /nation /

'बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र'

'बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिया उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला.

UP Assembly Elections: चुनाव तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला का कहना है कि पार्टी जिस दिन से सरकार बनाती है उस दिन के बाद से ही चुनाव की तैयारियों में लग जाती है.

नई दिल्ली. ब्राह्मण नेताओं के साथ मुलाकात के बाद न्यूज़ एटिन से खास बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें जीत का मंत्र दिया. चुनाव तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल पर शिव प्रताप शुक्ला का कहना है कि पार्टी जिस दिन से सरकार बनाती है उस दिन के बाद से ही चुनाव की तैयारियों में लग जाती है.

इसके साथ ही साथ शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से उन लोगों ने समय मांगा था और आज उनके पास समय था इसलिए मुलाकात हो गई. मुलाकात के कारण को ब्राह्मणों की नाराजगी को लेकर के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां समाज के सभी वर्गों के साथ मिलते हैं और इस मुलाकात को भी इसी कड़ी में देखा जाना चाहिए.

योगी के नेतृत्व में होगा चुनाव: महेश शर्मा
जेपी नड्डा के साथ ब्राह्मण नेताओं की मुलाकात पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद महेश शर्मा का कहना है कि इस मुलाकात के दौरान उन्होंने एक ज्ञापन अपने समाज की ओर से बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपा. इसके साथ ही बैठक में केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार के कामकाज की चर्चा हुई और यह फैसला लिया गया कि इन कामों को जनता तक पहुंचाया जाए.

गौरतलब है कि सोमवार सुबह 10:00 बजे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिव प्रताप शुक्ला श्रीकांत शर्मा बृजेश पाठक, अभिजात मिश्रा, आनंद शुक्ला, सतीश द्विवेदी और महेश शर्मा ने मुलाकात की. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल भी मौजूद थे.

Tags: Assembly elections, BJP, Jp nadda, UP elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर