EXCLUSIVE: ड्रग्स का मुद्दा सिर्फ बॉलीवुड का नहीं, ये पूरे देश की सुरक्षा का मसला- जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई अहम मुद्दे पर न्‍यूज18 से खुलकर बातचीत की.
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई अहम मुद्दे पर न्‍यूज18 से खुलकर बातचीत की.

नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने ड्रग्स के मसले पर कहा- लॉ एंड ऑडर को मेंटेन करना हमारी जिम्मेदारी है और इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए. ड्रग्स के मसले को सिर्फ बॉलीवुड से न जोड़कर राष्ट्रीय सुरक्षा से जोड़कर देखा जाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 10:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष (BJP President) जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने न्यूज़18 से खास बातचीत में कहा है कि ड्रग्स (Drugs) का मसला सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood) से न जुड़ा होकर राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला है. इंटरव्यू के दौरान उनसे जब पूछा गया कि बॉलीवुड में हालिया ड्रग्स से जुड़े मामले पर उनका क्या कहना है तो नड्डा ने जवाब दिया- लॉ एंड ऑडर को मेंटेन करना हमारी जिम्मेदारी है और इसमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए. ड्रग्स के मसले को सिर्फ बॉलीवुड से न जोड़कर राष्ट्रीय सुरक्षा से जोड़कर देखा जाना चाहिए.

कई मुद्दों पर रखी अपनी राय
इससे पहले इंटरव्यू के दौरान जेपी नड्डा ने देश के तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है. बिहार चुनाव में उठ रहे सवालों पर उन्होंने जवाब देने के साथ ही महागठबंधन पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा- 'बिहार की जनता बहुत जागरुक है और वह अपने भविष्य को सुरक्षित करना जानती है. नीतीश कुमार ने बिहार को विकास की पटरी पर लाने का काम किया. नीतीश कुमार बिहार का विकास कर रहे हैं और वह काफी गंभीर नेता हैं. प्रधानमंत्री मोदी का मार्गदर्शन बेहद अहम है. साथी के साथ हम बड़ा-छोटा नहीं करते हैं, अगर हम चुनाव नतीजों में बड़े भी रहे तो नीतीश कुमार ही हमारे नेता रहेंगे.'

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: जेपी नड्डा ने तेजस्वी यादव को बताया पॉलिटिकल टूरिस्ट, कहा- सिर्फ चुनाव के समय दिखते हैं
ये भी पढ़ें: बिहार, बंगाल से लेकर चीन से सीमा विवाद तक, पढ़ें जेपी नड्डा के इंटरव्‍यू की 10 खास बातें



वैक्सीन के वादे पर ये बोले
कोरोना वैक्सीन मुफ्त देने के सवाल पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- ऐसा नहीं है, हम राजनीति नहीं करते हैं, हमने दूसरे टीके भी देश में मुफ्त में दिए हैं. मध्य प्रदेश और तमिलनाडु में भी फैसले हुए हैं. जैसी जरूरत होगी, करते जाएं. बिहार में इसलिए किया क्योंकि घोषणा करने का एक वक्त होता है. हमने मेनीफेस्टो की बातें कहीं.

तेजस्वी को बताया पॉलिटिकल टूरिस्ट
नड्डा ने तेजस्वी पॉलिटिकल टूरिस्ट बताते हुए कहा कि वो सिर्फ चुनाव के समय आते हैं इससे पहले इनकी विधानसभा में कितनी उपस्थिति रही थी. इससे ये साबित होता है ये सिर्फ चुनाव के समय सामने आने वाले लोग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज