जैसा 2014 में यूपी में हुआ, अब बंगाल में होगा- माधव

बीजेपी के महासचिव बोले- नायडू अपने लिए नौकरी ढूंढ रहे हैं क्योंकि अब उनके पास नहीं रहेगा कोई काम

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 7:24 PM IST
जैसा 2014 में यूपी में हुआ, अब बंगाल में होगा- माधव
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 7:24 PM IST
एग्जिट पोल के आकलन के बाद से ही बीजेपी में जश्न का माहौल है और नेताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. अब बीजेपी उम्मीद जता रही है कि चुनावों के परिणाम आने पर पार्टी को 300 सीटें मिलेंगी वहीं एनडीए 350 से ज्यादा सीटें हासिल करने जा रही है. पार्टी महासचिव राम माधन ने कहा कि हम इस बार 2014 से भी बड़ी जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाएंगे. उन्होंने कहा कि अकेले बीजेपी ही 300 से ज्यादा सीटों पर फतह हासिल करेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को लोगों का पूरा समर्थन मिला है और अब हम वहां चौंकाने वाले परिणाम देखेंगे.

एनआरसी और सिटीजन चार्टर का मसला सुलझा


माधव ने कहा कि एनआरसी और सिटीजन चार्टर को लेकर जो गलतफहमियां बनी थीं वह दूर कर दी गई हैं और अब लोगों को स्पष्ट है कि सरकार की क्या मंशा थी. इसी के चलते नॉर्थ ईस्ट में हम काफी अच्छी सीटें जीतने जा रहे हैं वहीं अरुणाचल में हम अपने दम पर सरकार बनाने जा रहे हैं. माधव ने इसके साथ ही दावा किया कि जम्मू कश्मीर में बीजेपी तीन सीट पर जीतेगी जिनमें से जम्मू की दोनों सीटों पर हमारे उम्मीदवार जीतेंगे. वहीं लद्दाख की सीट भी बीजेपी ही जीतेगी.

लोगों ने देखा ड्रामा

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार माधव ने कहा कि चुनावों से पहले विपक्ष ने जमकर ड्रामा किया और देश की जनता ने इसे देख कर परखा भी. किसी भी राज्य में महागठबंधन नहीं हो सका और न ही भविष्य में होने वाला है. अब भी विपक्ष ईवीएम का मुद्दा उठाता दिखेगा. लेकिन देश ने उन्हें पहले ही बता दिया है कि वे क्या सोच रहे हैं. विपक्ष अब आने वाले पांच साल के लिए रणनीति बनाएगा.

नायडू नौकरी की तलाश में
माधव ने इस दौरान चंद्रबाबू नायडू पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि नायडू 23 मई के बाद के लिए नौकरी ढूंढ रहे हैं. अब उनके पास कोई काम नहीं रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के नतीजे भी चौंकाने वाले होंगे. जैसा उत्तर प्रदेश में 2014 में हुआ था वैसा ही अब बंगाल में होगा. गौरतलब है कि रविवार को सातवें और अंतिम चरण के मतदान के बाद एग्जिट पोल के नतीजे जारी किए गए थे जिसमें एनडीए को 300 से ज्यादा सीटें मिलने का आकलन किया गया था. जिसके बाद से ही राजनीतिक गलियरों में हलचल तेज है.
Loading...

ये भी पढ़ें: भारत में कब सटीक और कब फेल हुए एग्जिट पोल्‍स?

तो क्या संकट में है कमलनाथ सरकार, ये है एमपी विधानसभा का गणित

इंदौर में एक वोट के लिए बीजेपी समर्थक की गोली मारकर हत्या

Exit Polls: दीपक बाबरिया ने EVM से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...