Assembly Banner 2021

नंदीग्राम में जीत के लिए ममता ने भाजपा नेता से मांगी मदद? BJP ने कॉल रिकॉर्डिंग जारी कर दिया दावा

नंदीग्राम में ममता बनर्जी स्वयं चुनाव लड़ रही हैं और उनके सामने बीजेपी ने अपने नेता सुवेंदु अधिकारी को उतारा है.

नंदीग्राम में ममता बनर्जी स्वयं चुनाव लड़ रही हैं और उनके सामने बीजेपी ने अपने नेता सुवेंदु अधिकारी को उतारा है.

West Bengal Elections 2021: बीजेपी नेता प्रलय पाल ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और टीएमसी को नंदीग्राम में जीत दिलाने के लिए मदद मांगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 5:57 PM IST
  • Share this:
कोलकाता/नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) में इस बार ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) अपनी पारंपरिक सीट को छोड़कर नंदीग्राम से मैदान में हैं. लेकिन क्या ममता बनर्जी को नंदीग्राम में अपनी जीत पर भरोसा नहीं है? ये सवाल बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस से पूछा है. शनिवार को बीजेपी के एक नेता ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया और नंदीग्राम में जीत दिलाने के लिए मदद की मांग की.

बीजेपी नेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक कॉल रिकॉर्डिंग शेयर किया है, जिसमें ममता बनर्जी उनसे यह सीट जितवाने को कह रही हैं. शुभेंदु अधिकारी के सहयोगी रहे प्रलय पाल ने दावा किया कि ममता बनर्जी ने खुद उन्हें फोन किया और टीएमसी को नंदीग्राम में जितवाने में मदद मांगी. प्रलय पाल और ममता बनर्जी के बीच नंदीग्राम में जीत दिलवाने को लेकर क्या बातचीत हुई इसका एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. न्यूज18 इंडिया इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पार्टी में प्रलय पाल की वापसी चाहती हैं ममता!
शुभेंदु अधिकारी के साथ ही बीजेपी का दामन थामने वाले प्रलय पाल ने कहा, 'ममता बनर्जी चाहती हैं कि मैं तृणमूल कांग्रेस में वापस लौट आऊं और टीएमसी के लिए दोबारा से काम करूं. पाल ने कहा कि मैं लंबे समय से शुभेंदु अधिकारी और उनके परिवार से जुड़ा हुआ हूं और वर्तमान में बीजेपी के लिए काम कर रहा हूं. पाल ने दावा किया कि लेफ्ट शासन के दौरान जब सीपीआई (एम) नंदीग्राम के लोगों को प्रताड़ित करती थी तो अधिकारी परिवार हमारे साथ खड़ा रहा. मैं कभी उनके खिलाफ नहीं गया और न यह करूंगा.






अमित मालवीय ने साधा ममता पर निशाना
कथित ऑडियो के सामने आने के बाद बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. अमित मालवीय ने कहा, बड़ी बात! ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष प्रलय पाल को फोन किया और उनसे मदद की गुहार लगाई. प्रलय ने उन्हें बताया कि टीएमसी में उन्हें अपमानित किया गया वह और उनका परिवार कभी बीजेपी को धोखा नहीं देगा. पीसी निश्चित रूप से नंदीग्राम में हार रही हैं और बंगाल में टीएमसी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज